Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले – ‘लालू जी चाहेंगे तो हमें गोली मरवा देंगे’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Politics :मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वे चाहेंगे तो मुझे गोली भी मरवा सकते हैं. दरअसल लालू ने कहा था कि वे नीतीश का विसर्जन करने बिहार आए हैं, इसी बयान पर सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Bihar Politics : बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव (Tarapur and Kusheshwarsthan By-elections) को लेकर बिहार की सियासत में जबर्दस्त उबाल है. एक-दूसरे पर सियासी ‘तीर’ छोड़े जा रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वे चाहेंगे तो मुझे गोली भी मरवा सकते हैं. वैसे गोली मरवाने के अलावे वे कर भी क्या सकते हैं.

दरअसल, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जब से दिल्ली से पटना आए हैं, बयानबाजी तेज हो गई है. मीडिया से बातचीत करते हुए लालू ने कहा था कि वे सीएम नीतीश कुमार का विसर्जन करने बिहार आए हैं. उनके इसी बयान पर मुख्यमंत्री ने आज प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘लालू जी चाहेंगे तो हमें गोली भी मरवा देंगे’

यह भी पढ़ें :  Gold-Silver Price Today : सोने में तेजी के बावजूद अभी भी 46 हजार के नीचे है भाव, जानें किस शहर में क्या है कीमत.

उन्होंने कहा कि वो मुझे गोली ही मरवा दें, सबसे अच्छा यही होगा. बाकी कुछ तो वे कर नहीं सकते हैं. हां अगर वे चाहें तो मुझे गोली जरूर मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते हैं.

सीएम ने कहा कि कुछ लोगों की आदत है कि मेरे बारे में कुछ भी बोल देना. हां ये जरूर है कि मेरे ऊपर कुछ बोलेंगे तभी न पब्लिसिटी मिलेगी.

“गोलिये मरवा दें, सबसे अच्छा यही होगा. बाकी कुछ नहीं कर सकते हैं. अगर चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं करवा सकते हैं”- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

इससे पहले भी सोमवार को चुनाव प्रचार के बाद पटना लौटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी और लालू यादव पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा, ‘विपक्ष के लोग जिस तरह के बयान देते हैं, हम उसका संज्ञान नहीं लेते. उनके राज में सड़क, बिजली की क्या हालत थी, इसकी भी चर्चा करनी चाहिए. सब कुछ जनता के हाथ में है. हम किसी भी चीज का दावा नहीं कर सकते हैं. विपक्ष को इतना जरूर कहते हैं कि उनके समय में जो हालात थे, जनता उससे भी पूरी तरह वाकिफ है.’

यह भी पढ़ें :  Nitish Government's Big Decision : नितीश सरकार का बड़ा फैसला - 'बिहार में फिर से लागू होगा चकबंदी'.

उस दौरान जब पत्रकारों ने सीएम से पूछा कि लालू यादव भी चुनाव प्रचार करेंगे तो उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘वो अंदर से भी बात करते ही रहते थे. सब कुछ करते ही रहते थे. वह चुनाव प्रचार में जाएं… नहीं जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता है.’

”ऐसे तो तेजस्वी यादव जी सबको उपचुनाव के प्रचार में उखाड़कर फेंक चुके हैं, बाकी जो बचे हैं उनका हम विसर्जन कर देंगे’- लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री, बिहार.

 

आपको बताएं कि लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार की सरकार से ऊब चुकी है. उन्होंने कहा, ‘मैं अभी बीमारी में चल रहा था लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं, इसलिए मैं निरोग हो गया. 27 अक्टूबर को मैं कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनता जनार्दन का नमन करूंगा. हम दोनों सीटों पर शानदार वोट से जीत रहे हैं. इन दोनों सीटों का बहुत महत्व है, निश्चित रूप से इनके यहां भगदड़ मचेगी और हम लोग सरकार बनाएंगे. बेईमानी से ये कब तक टिकेंगे?


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page