Follow Us On Goggle News

Bihar News: सारण में 40 लाख की लूट में शामिल आरोपी की मां और बहन की लाश मिली, सवालों के घेरे में पुलिस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar News: इसी सप्ताह सोमवार को 40 लाख रुपये की लूट की गई थी. इस मामले में 18 लाख रुपये बरामद किए जा चुके हैं. मंगलवार को आरोपी सोनू के घर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी.

Bihar News: बिहार के सारण के मढ़ौरा में 40 लाख रुपये की हुई में पुलिस को सफलता मिल गई है लेकिन इस मामले में दो लोगों की आत्महत्या के बाद पुलिस भी सवालों के घेरे में है. मंगलवार की रात भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदहा गांव में लूट में शामिल आरोपी सोनू पांडेय के घर पुलिस छापेमारी करने गई थी उसी घर से सोनू की मां और बहन का शव बरामद हुआ है. लोगों को बुधवार की सुबह शव की जानकारी मिली. इस मामले में जब मीडिया ने पुलिस के आलाधिकारियों से कई सवाल किए लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया. ऐसे में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Viral Fever : बिहार में वायरल बुखार का कहर जारी, अस्पताल पहुंचे 1270 बच्चे, 111 डिस्चार्ज भी हुए.

बुधवार को शव मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जुट गई. एक सुसाइड नोट भी मिलने की बात कही गई है, लेकिन पुलिस ने उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने दोनों शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों की पहचान आरोपी सोनू पांडेय की मां संजू देवी और बहन रूपा कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान सोनू पांडेय के घर से लगभग छह लाख रुपये मिले हैं.

घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा : घटना के बारे में पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. बताया जाता है कि लूट की घटना के बाद आरोपी सोनू पांडेय की मां और बहन ने आत्महत्या की है. वहीं घटना के बाद तरह-तरह की चर्चा है. घटना की जांच करने पहुंचे मढ़ौरा एसडीएम योगेंद्र कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है. लूटकांड के आरोपी के परिजनों ने आत्महत्या कर ली है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : ट्रिपल मर्डर से दहला समस्तीपुर, दुकान के अंदर घुसकर 10 लाख की लूट और सुधा वितरक सहित तीन की हत्या.

बता दें कि बीते सोमवार को मढ़ौरा के एक पेट्रोल पंप के नजदीक हथियारों से लैश बाइक सवार अपराधियों ने एक निजी कंपनी के कर्मचारी से 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. इस मामले में कई हथियार, बाइक भी जब्त किए गए हैं. 40 लाख में कुल 18 लाख रुपये बरामद किए जा चुके हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page