Follow Us On Goggle News

Viral VIDEO : न बैंड न बाजा…लगाया गया भोले बाबा का जयकारा…एक चुटकी सिंदूर भरवाकर दुल्हनिया चली ससुराल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के मधेपुरा जिले में एक प्रेमी जोड़े की अनोखी शादी देखने को मिली है. जहां ग्रामीण बाराती बनकर एक लड़के से जबरन उसकी प्रेमिका के मांग में सिंदूर ( Vermilion ) भरवा दिए. देखें वायरल वीडियो

बिहार के मधेपुरा ( Madhepura ) जिले में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की अनोखे तरीके से शादी कराई गई है. पेड़ के नीचे भोले बाबा की जयकारा के साथ प्रेमी-प्रेमिका की जबरन शादी कराई गई. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से छिप-छिप कर मिलने आया करता था. जिसके बाद ग्रामीणों ने जबरन शादी करा दी.

मामला जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र ( Alamnagar Police Station ) के भागीपुर वार्ड संख्या-3 का है. जहां नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से छिप-छिपकर मिला करते थे. जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने नाबालिग प्रेमी जोड़े की जबरन शादी करा दी. बता दें कि ये प्रेमी-प्रेमिका शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन लड़के से जबरदस्ती लड़की के मांग में सिंदूर (Vermilion) भरवाया गया.

यह भी पढ़ें :  Wine Smuggling : बिहार के उपमुख्यमंत्री के गृह जिले कटिहार में शराब तस्करी का वीडियो वायरल, राजद ने कसा तंज.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव-समाज के डर से प्रेमी जोड़ा चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिला करते थे. दोनों के अंदर बदनामी का डर बना रहता था. लड़का पूर्णिया जिले के भवानीपूर का रहने वाला बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने दोनों को सुनसान बहियार के खेत में मिलने के दौरान पकड़ लिया था. जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई. शादी की सूचना प्रेमी के परिजनों को भी दे दी गई है.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com)
 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page