Follow Us On Goggle News

Earn Money Online : टिकटॉक – यूट्यूब की तरह अब गूगल मैप से करें मोटी कमाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Earn Money Online : गूगल मैप से सिर्फ सही लोकेशन के बारे में जानकारी ही नहीं बल्कि यूजर्स इस मैप के जरिये मोटी कमाई भी कर रहे हैं. यानी यह पैसे कमाने का भी एक बहुत बड़ा जरिया है. हम आपको गूगल मैप की मदद से कमाई करने का तरीका बताने जा रहे हैं.

 

 

Earn Money Online: आज तक आपने गूगल मैप (Google Map) का इस्तेमाल सिर्फ लोकेशन पर पहुंचने में किया होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसकी मदद से आप अच्छी खासी कमाई (Bumper Earning) भी कर सकते हैं. ज्यादातर लोगों को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं होगी लेकिन अगर आप इसके बारे में जानेंगे तब आपको पता चलेगा कि गूगल मैप की मदद से कमाई करना संभव है.

 

गूगल मैप से सिर्फ सही लोकेशन के बारे में जानकारी ही नहीं बल्कि यूजर्स इस मैप के जरिये मोटी कमाई भी कर रहे हैं. यानी यह पैसे कमाने का भी एक बहुत बड़ा जरिया है. हम आपको गूगल मैप की मदद से कमाई करने का तरीका बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Instagram Reels : इंस्टाग्राम रील्स से भी होती है कमाई, जानिए क्या है तरीका ?

 

Earn Money Online ऐसे कर सकते हैं कमाई:

अगर आप गूगल मैप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सबसे पहले गूगल पर लिस्ट ऐसे बिजनेस ढूंढने होंगे, जो वेरीफाइड नहीं हैं. अब इन बिजनेस के मालिक यानी ओनर्स को एक ईमेल भेजना है. इसमें आप उन्हें बताएंगे कि आप इसे लिस्ट करवाने में मदद कर रहे हैं. गूगल की पॉलिसी के मुताबिक, अगर कोई बिजनेस वेरीफाइड नहीं है तो कुछ दिनों में वह लिस्ट से हटा दिया जाएगा.

 

Earn Money Online कर सकते हैं 50 डॉलर तक कमाई:

गूगल के पॉलिसी के तहत ओनर के बिजनेस को लिस्ट कराने के लिए आपको उसकी मदद करनी है और इसके एवज में वह आपको कुछ रकम देगा. यह तरीका बेहद कारगर है और कई सारे युवा इस तरीके से काफी कमाई कर रहे हैं. गूगल मैप के जरिये वे 20 डॉलर से लेकर 50 डॉलर तक की कमाई कर रहे हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page