Follow Us On Goggle News

PM Narendra Modi : केंद्रीय कानून मंत्री के डांस के मुरीद हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर की प्रशंसा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीति के अलावा ट्विटर पर भी सक्रिय रहने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक वीडियो को रीट्वीट कर केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू के डांस (Kiren Rijiju Dance) की प्रशंसा की है.

PM Narendra Modi : केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. उन्होंने विवेकानंद केंद्रीय विद्यालय से जुड़ी परियोजना के संबंध में एक गांव का दौरा किया. रिजिजू ने कजालांग गांव (Rijiju Kazalang village) के दौरे के दौरान स्थानीय लोगों के साथ भी कुछ वक्त बिताए.

रिजिजू ने इस संबंध में एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि साजोलांग लोग किसी मेहमान के आने पर एक शादी जैसा कार्यक्रम करते हैं. रिजिजू ने लिखा कि अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय में मूल लोक गीत और नृत्य का समावेश होता है. रिजिजू के वीडियो को 3.49 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें :  Success Story | एक छोटे शहर के लड़के की बड़ी यात्रा, 2000 रुपये के वेतन से करोड़पति कैसे बने राजेश केवट

कजालांग गांव में रिजिजू डांस (Rijiju Dance Kazalang village) करते भी दिखे. उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट किया. पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) ने रिजिजू के वीडियो को रीट्वीट कर लिखा कि अरुणाचल प्रदेश सांस्कृतिक रूप से विविधता से परिपूर्ण है और यहां की गौरवपूर्ण संस्कृति को देखना अच्छा होता है. केंद्रीय कानून मंत्री के डांस के मुरीद हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर की प्रशंसा.

 


 

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page