Follow Us On Goggle News

Love on Facebook : फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती के साथ करता रहा यौन शोषण.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Love on Facebook : दोनों की दोस्ती दो साल पूर्व फेसबुक पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर देने लगे. फिर दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और रिश्ता प्यार में बदल गया.

Love on Facebook : बिहार के पूर्णिया में एक युवती को प्यार में फंसाकर यौन शोषण करके शादी के बाद लड़की को पत्नी मानने से इंकार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता लड़की ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं लड़की को अपने हवश का शिकार बनाने वाले युवक घर से फरार है और युवक के परिवार वाले पीडिता लड़की को अपने बहु मानने से इंकार कर रहे हैं। लड़का और लड़की दोनों पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के हांसदा इमली टोला के रहने वाले है।

दो साल पूर्व फेसबुक पर हुई थी प्यार : बताया जा रहा है कि पीड़िता लड़की और अरबिंद कुमार पाठक के पुत्र अंजनी कुमार की दोस्ती दो साल पूर्व फेसबुक ( Love on Facebook ) पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर देने लगे। फिर दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और रिश्ता प्यार में बदल गया। हर रोज दोनों का मिलना जुलना निरंतर जारी रहा।

यह भी पढ़ें :  Amazing Love Story : मां-बाप ने बॉडी बनाने भेजा था जिम, ट्रेनर के साथ फुर्र हो गयी बेटी.

अंजनी ने शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती के साथ किया यौन शोषण : पीड़िता लड़की ने बताया कि अंजनी कुमार ने यौन संपर्क के लिए दबाव देने लगा। जब बिना शादी के यह सब करने से इंकार किया तो ( Love on Facebook ) उसने बहुत जल्द शादी करने का विश्वास दिलाया और अपने माता पिता का कसम भी खाने लगे। पीडिता ने बताया कि यह सब देख अंजनी के बातों पर विश्वास हो गया और दो साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करते रहा।

दबाव देने के बाद मंदिर में रचाई थी शादी : पीड़िता लड़की ने बताया कि जब मैंने शादी के लिए दबाव डालने लगे तो अंजनी ने 3 सितंबर को जेल चौक स्थित ( Love on Facebook ) आस्था मंदिर में शादी रचाई। शादी के बाद जब अंजनी के घर गए तो अंजनी के माता पिता और पूरे परिवार के लोग गाली गलौज करने लगे। यहां तक कि अंजनी ने पत्नी मानने से इंकार कर दिया व जाती सूचक गाली देकर घर से बाहर निकाल दिया। इस बात की जानकारी जब लड़की के माता पिता को हुआ तो उन लोगों ने अंजनी के घर जाकर काफी आरजू मिन्नत की लेकिन किसी ने भी उनकी एक भी नहीं सुना।

यह भी पढ़ें :  Snoring Relief Tips : खर्राटों से छुटकारा पाना चाहते हैं? तो इन 5 चीजों से करें घर में उपचार

पीड़िता लड़की को बना दिया गर्भवती : पीड़िता ने बताया कि अंजनी ने उनको अपने हवस का शिकार बना दिया। जिससे वह एक महीने की गर्भवती हो गई। जब यह बात अंजनी ( Love on Facebook ) को पता चला तो उसने कोल्डड्रिंक में दवा मिलाकर खिला दिया। जिसने एक महीने के गर्भ को नष्ट हो गई। पीड़िता ने बताया कि अंजनी और उनके पिता गुलाबबाग जीरोमाइल पर ट्रांसपोर्ट चलाता है। शादी के बाद से अंजनी कहीं भाग गया है और पुलिस में शिकायत करने पर अंजनी के माता पिता धमकी भी दे रहे हैं।

महिला थाना ने नहीं सुनी शिकायत तो पहुंच गए एसपी के पास : लड़की के पिता सहदेव पासवान ने बताया कि जब वह बेटी को लेकर महिला थाना पहुंचे तो वहां कहा गया कि क्या तुमने पुलिस से पुछकर प्यार की थी? अपने मन से प्यार और शादी की हो तो तुम ही भुगतो, पुलिस तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकता है।

यह भी पढ़ें :  Viral Video : 21 साल के युवक के प्यार में दीवानी हुई 4 बच्चों की मां, गांववालों ने सिंदूर डलवा करवाई शादी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page