Follow Us On Goggle News

Amazing : दूल्हे को डांस पड़ा महंगा ! शादी में दूल्हा दोस्त के साथ जमकर किया डांस, नाराज़ दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Amazing Marriage Story : एक शादी समारोह में दूल्हा और उसके दोस्त डांस करने में व्यस्त थे. इधर नाराज़ होकर दुल्हन ने किसी और से शादी कर ली. यह कहानी सुनने में फिल्मी लगती है, लेकिन ये सच है.

 

Amazing Marriage Story : मंडप सजा था, डीजे बज रहा था, बारात लड़की के द्वार पर पहुंची और दूल्हा कार से उतरकर दोस्तों के साथ डांस करने लगा। डीजे की धुन पर उसका डिस्को-डांस इतना लंबा चला कि लड़की का पिता नाराज हो गया और शादी में पहुंचे एक अन्य लड़के को बुलाकर उसे अपनी बेटी सौंप दी।

 

यह कहानी सुनने में फिल्मी नजर आ रही है, लेकिन इसमें सच्चाई है। घटना महाराष्ट्र में बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में 24 अप्रैल को हुई। लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हा शराब के नशे में धुत था, इसलिए उसने अपनी बेटी की शादी किसी और से कर दी।

यह भी पढ़ें :  Soap and Detergent Price Hike : आम आदमी को मार रही महंगाई !अब महंगे हुए व्हील, रिन और लक्स जैसे साबुन और सर्फ, इतने रुपये बढ़े दाम.

लड़के के पिता का यह भी कहना है कि बारात मुहूर्त निकलने के बाद शाम 4:00 बजे द्वार पर पहुंची और दूल्हा रात 8 बजे तक डांस करता रहा। देर से आने का कारण पूछा गया तो बाराती मारपीट पर उतर आए। इसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे समेत लड़के वालों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें बिना खाना खिलाए भगा दिया।

 

 

 

ऐसे मिला दूसरा दूल्हा :

लड़के के पिता ने बताया कि द्वार पर बारात आ चुकी थी और अगर शादी नहीं होती तो बड़ी बदनामी होती। ऐसे में मामला पंचायत के पास पहुंचा। इसमें तय हुआ कि इसी मंडप में लड़की की शादी होगी, लेकिन किसी और से।

इसके बाद तलाश शुरू हुई और बारात में शामिल एक लड़का, लड़की के पिता को भा गया। पिता ने अपनी झोली फैलाई और कुछ ही देर में लड़का भी शादी करने को तैयार हो गया। खास यह है लड़का और लड़की अच्छे दोस्त भी हैं।

यह भी पढ़ें :  Viral News : फिल्म देखते हुए बच्चे का कुत्ते पर आया दिल ! बच्चे ने बाहर निकालने के लिए तोड़ा टीवी, जानिए फिर क्या हुआ.

 

Amazing Marriage Story Amazing : दूल्हे को डांस पड़ा महंगा ! शादी में दूल्हा दोस्त के साथ जमकर किया डांस, नाराज़ दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी.

 

 

दूसरे शख्स से शादी कर खुश है दुल्हन :

दूसरे वर को पाकर दुल्हन प्रियंका बहुत खुश है। उसने कहा, ‘गनीमत है जो पहले ही पता चल गया कि दूल्हा शराबी है। वह नाच रहा था और मैं वरमाला लेकर घंटों खड़ी रही। बारात में उसकी हरकत से हमारा पूरा परिवार आहत था। अच्छा हुआ कि उसकी सच्चाई वक्त से पहले सामने आ गई।’

 

पहले लड़के ने भी अगले दिन रचाई शादी :

शादी के मंडप से भगाए जाने के बाद पहले दूल्हे ने भी अगले दिन एक दूसरी लड़की से धूमधाम से शादी की। हालांकि, इस शादी से पहले उसने डांस नहीं किया और न ही उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने शराब पी। दूल्हे ने कहा कि जोड़ियां भगवान बनाता है और जहां, जिसकी शादी होने वाली होती है वहीं होती है।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page