Follow Us On Goggle News

Viral News : युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय किया ऐसा काम, कि चली गई जान.

इस पोस्ट को शेयर करें :

एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ यौन संबंध बनाते समय प्राइवेट पार्ट को चिपकाने वाले पदार्थ से सील (Seals Private Part) कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ यौन संबंध बनाते समय प्राइवेट पार्ट को चिपकाने वाले पदार्थ से सील (Seals Private Part) कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ यौन संबंध बनाते समय अपने प्राइवेट पार्ट को चिपकाने वाले पदार्थ से सील (Seals Private Part) कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

इस कारण सील किया प्राइवेट पार्ट : टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद के फतेहवाड़ी क्षेत्र के रहने वाला सलमान मिर्जा 22 जून को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जुहापुरा इलाके के एक होटल में गया था. दोनों ने पहले ड्रग्स का सेवन किया और फिर शारीरिक संबंध बनाने का फैसला किया. उनके पास कंडोम नहीं था, इसलिए लड़के ने अपने प्राइवेट पार्ट पर चिपकाने वाला पदार्थ लगाने का फैसला किया ताकि गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट न हो.

यह भी पढ़ें :  Afghanistan News : क्या है अफगानिस्‍तान में तालिबान का शासन के पीछे? जानिए अमेरिका, रूस और चीन जैसे विकसित देशों की नज़र इस गरीब देश पर क्यों टिकी है?

झाड़ियों में बेहोश मिला शख्स : अगले दिन सलमान मिर्जा अहमदाबाद के अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला. एक परिचित व्यक्ति ने उसे झाड़ियों में बेहोश पड़ा देखा और फिर उसके घर ले गया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार : हादसे के बाद 25 जून को मृतक युवक के रिश्तेदार सायराबानु मिर्जा ने पुलिस को जानकारी दी और इसके बाद मौत का मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऐसा संदेह है कि चिपकाने वाले पदार्थ के इस्तेमाल से युवक की सेहत खराब हुई होगी और फिर उसकी मौत हो गई. डीसीपी (जोन 7) प्रेमसुख डेलू ने बताया कि हम मृतक के विसरा नमूने की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.’


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page