Follow Us On Goggle News

Unnao Viral Video: महिला टीचर ने 30 सेकेंड में जड़े 10 थप्पड़-खींचे बाल-मारा घूंसा, 5 साल की बच्ची पर ऐसे टूटा टीचर का कहर

इस पोस्ट को शेयर करें :

Unnao Viral Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक टीचर को एक बच्ची को पीटते हुए देखा जा सकता है. 30 सेकंड के इस वीडियो में शिक्षिका बच्ची को 10 थप्पड़ मारती है.

 

Unnao Viral Video: कहते हैं कि शिक्षक मार्गदर्शक होता है और बच्चे का मिट्टी के घड़े के समान ख्याल रखता है. उन पर उतना ही दबाव डालता है जितना उनके आगे बढ़ने में मदद कर सके. दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक वीडियो सामने आया है, जो कि वायरल भी हो रहा है (Unnao Viral Video). इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शिक्षिका बच्ची को समझाने के बजाय उस पर बरस पड़ी और उसे जमकर थप्पड़ लगाएं. 30 सेकेंड के वीडियो में टीचर को लगभग 10 थप्पड़ लगाते हुए देखा जा सकता है (Teacher Beating Student). उसने बच्ची के बाल तक नोच डाले. इस शिक्षिका ने क्लासरूम में 5 साल की बच्ची को बुरी तरह पीटा.

यह भी पढ़ें :  Urfi Javed Viral Video: जींस में टॉपलेस हुईं उर्फी, यहाँ देखें वायरल वीडियो.

 

पढ़ाया गया है कि गुरु गोविंद दोऊ खड़े काके लागू पाय, बलिहारी गुरु आपकी गोविंद दियो बताए. शिक्षक ही बच्चे का भविष्य संवारता और सही गलत का फर्क समझाता है. उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लाम नगर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तनु जो इस्लाम नगर के रहने वाले रमेश कुमार की बेटी है. वह रोज स्कूल जाती थी. लेकिन होमवर्क ना होने पर शिक्षामित्र शिक्षिका ने तनु को कान पकड़कर, बाल खींचकर जमकर पीटा. 30 सेकेंड के वीडियो में लगभग 10 थप्पड़ लगाए. शिक्षिका की इस करतूत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

 

स्कूल से छुट्टी के बाद घर पहुंची तनु के चेहरे पर पिटाई के निशान देखकर उसके घर वाले स्कूल पहुंचे और टीचर की शिकायत की, लेकिन शिक्षिका ने गलती मानते हुए मामले को मैनेज किया और कहा कि आगे से ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन बच्ची को मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो के अनुसार यह घटना 9 जुलाई की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अफसरों के होश उड़ गए. इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय तिवारी से बात की गईं तो उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल हुआ है, जांच कराई जाएगी. दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page