Follow Us On Goggle News

Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हुआ ब्रेकअप? खत्म हो गया 6 साल पुराना रिश्ता!

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे समय से एक साथ थे और दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए थे. लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है.

 

Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा-टाइगर ने अपने 6 साल के रिश्ते पर फुल स्टॉप लगा दिया है. यानी अब दिशा और टाइगर एक कपल के तौर पर साथ नहीं हैं. सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिशा और टाइगर ने अचानक अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया.

 

टाइगर-दिशा नहीं हैं साथ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं. इन्हें अकसर ही साथ में स्पॉट किया जाता है. पर अब शायद दिशा और टाइगर कपल के तौर पर साथ ना दिखें. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप में पिछले एक साल से काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे. पर कभी भी कपल ने इस बात को जगजाहिर नहीं होने दिया.

यह भी पढ़ें :  Mukesh Ambani Property Distribution: मुकेश अंबानी ने बच्चों के नाम की पूरी जायदाद, देखें किसको क्या मिला ?

दिशा और टाइगर ने अलग होने का फैसला क्यों किया, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है. पर इतना पक्का है कि दोनों ही स्टार्स अब सिंगल लाइफ जी रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है. टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया. वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं. टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

इन फिल्मों में आयेंगे नजर

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में अपना दमखम दिखाते दिखेंगे. दिशा और टाइगर भले ही अब कपल की तरह साथ ना हों, लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है. अब देखते हैं कि दिशा और टाइगर ब्रेकअप की खबरों पर कुछ कहते हैं या नहीं?


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page