Follow Us On Goggle News

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: विक्की-कटरीना की जान को खतरा! अज्ञात शख्स ने दी सोशल मीडिया पर धमकी, FIR दर्ज

इस पोस्ट को शेयर करें :

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: विक्की कौशल और कटरीना कैफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस का आरोप है एक अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी दी है. जल्द ये अज्ञात शख्स पुलिस की रडार में आने वाला है. क्योंकि पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. खबर आ रही है कि आदित्य राजपूत नाम का शख्स कैटरीना को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था. विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की थी बावजूद इसके वो ऐसा करता रहा और आखिरकार ये कदम उठाने पर विक्की कौशल मजबूर हो गए.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे.

 

पुलिस ने किया अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

सूत्रों के मुताबिक, इस शख्स का नाम सोशल मीडिया पर है, लेकिन ये उसका असली नाम है या नहीं उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. इसीलिए पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ ये मामला दर्ज किया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने इस बाबत ये जानकारी दी है कि ये मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. अब ये खबर भी आ रही है कि मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने आरोपी की पहचान कर ली है. वो कैटरीना को सोशल मीडिया पर स्टॉक करता था और अश्लील कमेंट्स भेजता था. मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिस ने आईटी एक्ट 67(अश्लील तस्वीरें, कमेंट्स और वीडियो पोस्ट करने) के तहत भी मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें :  Bollywood News : सलमान खान ने अफसाना की 'गंदी' हरकतों पर लगाई लताड़, देखें वीडियो.

 

हाल ही में कैटरीना ने किया था अपना बर्थडे सेलिब्रेट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है. हाल ही में कैटरीना ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था, जहां विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और कैटरीना की कुछ दोस्त मौजूद थीं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई थीं. विक्की कौशल, कैटरीना के साथ बर्थडे के दिन मौजूद नहीं थे.

वेकेशन के लिए मालदीव भी गए थे दोनों

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने वेकेशन के लिए मालदीव गए थे. उनकी मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई थीं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page