Follow Us On Goggle News

IOCL LPG Gas Cylinder: देशभर के एलपीजी गैस सिलेंडर कस्‍टमर्स के ल‍िए बड़ी खुशखबरी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

IOCL LPG Gas Cylinder: अगर आपके यहां इंड‍ियन ऑयल का गैस कनेक्‍शन है तो यह खबर आपको खुश कर देगी. अब आपके यहां स‍िलेंडर लेकर आने वाला ड‍िलीवरी ब्‍वॉय गैस के साथ घर की जरूरत का दूसरा सामान भी लेकर आएगा. यानी आपको सामान लेने के ल‍िए बाजार जाने की जरूरत नहीं होगी.

IOCL LPG Gas Cylinder डाबर और IOCL का करार:

दरअसल, एफएमसीजी प्रोडक्‍ट बनाने वाली कंपनी डाबर इंड‍िया (Dabur India) ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिम‍िटेड (IOCL) के साथ एक करार क‍िया है. इस करार के तहत इंड‍ियन ऑयर के ड्रिस्‍ट्रीब्‍यूटर डाबर कंपनी के प्रोडक्‍ट की ब‍िक्री कर सकेंगे.

IOCL LPG Gas Cylinder 14 करोड़ ग्राहकों को होगा फायदा:

डाबर और इंड‍ियन ऑयल की तरफ से बुधवार को जारी बयान में बताया गया, इस भागीदारी से देशभर में इंडेन रसोई गैस (LPG) के करीब 14 करोड़ ग्राहकों तक डाबर के अलग-अलग तरह के प्रोडक्‍ट की आसान पहुंच होगी.

यह भी पढ़ें :  LPG Gas Cylinder Price : देशभर आज से लागू हुआ एलपीजी गैस सिलेंडर के नए दाम, यहाँ देखें लिस्ट.

IOCL LPG Gas Cylinder सीधे घर पर म‍िलेगा सामान:

कंपनी के बयान के अनुसार, ‘इस गठजोड़ के तहत इंडियन ऑयल के इंडेन एलपीजी वितरक डाबर के लिये खुदरा कारोबार भागीदार बनेंगे. वे अपने डिलिवरी कर्मियों के जर‍िये डाबर के सभी प्रोडक्‍ट की बिक्री सीधे अपने एलपीजी ग्राहकों के परिवार को करने में मदद करेंगे.’

इसके ल‍िये इंडियन ऑयल और डाबर तकनीकी और प्रणाली एकीकरण का काम कर रहे हैं. इस पहल से डाबर को इंडियन ऑयल के बड़ी संख्या में भारतीय घरों तक पहुंच का लाभ मिलेगा. इंडियन ऑयल के 12,750 इंडेन वितरक और 90,000 से अधिक डिलिवरी कर्मचारी हैं जो 14.3 करोड़ परिवार की रसोई गैस की जरूरतों को पूरा करते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page