Follow Us On Goggle News

IAS Tina Dabi Marriage: दोबारा शादी कर रही हैं यूपीएससी टॉपर टीना डाबी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

IAS Tina Dabi Marriage: राजस्थान कैडर की 2016 बैच की UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही है। आईएएस टीना डाबी 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही है। सूत्रों की मानें तो यह दोनों आईएएस 22 अप्रैल को जयपुर के निजी होटल में शादी करेंगे। बता दें कि टीना डाबी ने अतहर खान से साल 2018 में शादी की थी, लेकिन यह शादी दो साल से ज्यादा नहीं चल सकी थी। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ। वह चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं। यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले प्रदीप MBBS रह चुके हैं।

 

277321188 919903745341441 1401120318059827704 n IAS Tina Dabi Marriage: दोबारा शादी कर रही हैं यूपीएससी टॉपर टीना डाबी.

इंस्टा पर पोस्ट की फोटो: IAS Tina Dabi Marriage

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर एक साथ फोटो शेयर की है। इन फोटो में कैप्शन में लिखा है वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो। दोनों ने लाल रंग के कपड़े पहन रखे हैं और हाथों में हाथ लिए मुस्कुरा रहे हैं। वहीं हैशटैग में लिखा है फियांसे।

यह भी पढ़ें :  Youngest UPSC Toppers : देश के 5 सबसे कम उम्र के IAS ऑफिसर्स, जानें कैसे बनें यूपीएससी टॉपर.

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी इसलिए भी खासा चर्चाओं में है कि क्योंकि दोनों की यह दूसरी शादी है। टीना डाबी अतहर खान से तलाक ले चुकी हैं। वहीं आईएएस प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है। यूपीएसी में टॉप करने वाली टीना डाबी ने हर दो साल में तीन बड़े फैसले लिए, 2016 में टॉप करने के बाद 2018 में अतहर आमिर से शादी की। शादी के दो साल बाद 2020 में आपसी सहमति से तलाक हो गया। फिर दो साल बाद 2022 में आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी का फैसला लिया।

 

 

IAS Tina Dabi Marriage: दोबारा शादी कर रही हैं यूपीएससी टॉपर टीना डाबी.

अतहर आमिर से की थी पहली शादी: IAS Tina Dabi Marriage

टीना डाबी ब्यूरोक्रेसी में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस (IAS) की लिस्ट में शामिल हैं। सोशल मीडिया हो या मीडिया वो अपने हर एक्ट से शुर्खियों में रहती है। इंस्टाग्राम पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अखिल भारतीय सेवा टॉप करने वाली टीना डाबी उसी साल के सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर के साथ ट्रेनिंग के दौरान दिल दे बैठी थी। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली, डाबी की उस वक्त की शादी भी खासा चर्चाओं में रही थी ,हालांकि अतहर आमिर से शादी के बाद डाबी जाती विशेष के निशाने पर रही है। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा नही चल सकी और किसी वजह से दोनों दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page