Follow Us On Goggle News

Viral VIDEO : नशे में धुत्त एक मॉडल ने सेना की गाड़ी में की तोड़फोड़, Video हुआ वायरल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

सड़क पर एक मॉडल ने जमकर हंगामा किया और सेना की गाड़ी में तोड़फोड़ की. बाद में पुलिस ने मॉडल को हिरासत में ले लिया. युवती ने सेना की जिप्सी गाड़़ी रोककर उसमें तोड़फोड़ कर दी। जब जवान ने युवती काे राेका ताे युवती ने जवान काे धक्का दे दिया.

नशे की हालत में एक युवती ने पड़ाव थाने के सामने सड़क पर जमकर हंगामा किया। जिस समय युवती हंगामा कर रही थी उसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सेना के जवान गाड़ी लेकर जा रहे थे। इस बीच सड़क पर खड़ी नशे में धुत एक युवती ने सेना की जिप्सी गाड़़ी रोककर उसमें तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब जवान ने युवती काे राेकने का प्रयास किया ताे युवती ने उसे भी धक्का दे दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को पकड़कर उसका मेडिकल करवाया है।

यह भी पढ़ें :  LPG Gas Cylinder Price: देशभर में आज से लागू हुआ एलपीजी गैस सिलेंडर के नए रेट, यहाँ देखें लिस्ट.

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात दिल्ली से आई मॉडल ने कथित तौर पर शराब के नशे में सड़क पर हंगामा किया और एक सेना की गाड़ी को रोका. जब सेना के जवान ने वाहन से उतरकर महिला को हटाने की कोशिश की तो उसने जिप्सी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. युवती ने सेना की जिप्सी की हेडलाइट भी फोड़ दी. बाद में इस हंगामे की सूचना पड़ाव पुलिस को दी गई. थाने से महिला पुलिस को बुलाया गया और युवती को थाने ले जाया गया.

पड़ाव थाना पुलिस के अनुसार एक युवती नशे में धुत होकर सड़क पर हंगामा कर रही थी. युवती ने पर्स टांग रखा था। युवती की उम्र करीब 20 से 22 वर्ष होगी, जो खुद को हरियाणा की बता रही थी. जिस समय युवती हंगामा कर रही थी, तभी वहां से सेना की गाड़ी गुजरी. इसी दौरान युवती ने सेना की गाड़ी को रोक लिया.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : 'खौलते पानी की कड़ाही' में समाधि लगाकर बैठे बच्चे का वीडियो हुआ वायर, देखिए Video

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात दिल्ली से आई मॉडल ने कथित तौर पर शराब के नशे में सड़क पर हंगामा किया और एक सेना की गाड़ी को रोका. जब सेना के जवान ने वाहन से उतरकर महिला को हटाने की कोशिश की तो उसने जिप्सी में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

युवती ने सेना की जिप्सी की हेडलाइट भी फोड़ दी. बाद में इस हंगामे की सूचना पड़ाव पुलिस को दी गई. थाने से महिला पुलिस को बुलाया गया और युवती को थाने ले जाया गया.

पड़ाव थाने के प्रभारी विवेक अस्थाना का कहना है कि सड़क पर एक युवती ने हंगामा किया है, सेना के वाहन में तोड़फोड़ की है युवती का मेडिकल कराया है, और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि दिल्ली की 3 लड़कियां ग्वालियर आई थीं और उन्हीं में से एक लड़की ने सड़क पर हंगामा किया.

पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई युवती के पक्ष में दो लड़कियां भी थाने पहुंची. उन्होंने चालान भरा और अपनी साथी को साथ में ले गईं. यह तीनों लड़कियां दिल्ली से ग्वालियर पार्टी मनाने आई थीं और अपने को मॉडल बता रही हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page