Follow Us On Goggle News

Deepesh Bhan Death: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस स्टार का निधन, नहीं रहे ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Deepesh Bhan Death: टेलीविजन शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सबसे शानदार किरदारों में से एक मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को दीपेश भान क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 41 साल की कम उम्र में ही दीपेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दीपेश के निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी हैरान हैं. लोग लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

Deepesh Bhan Death रोहिताश गौड़ ने जताया दुख:

सीरियल में मोहनलाल तिवारी के किरदार को निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था. तो मुझे लगता है कि वह अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे. यही उनका फिटनेस रूटीन था. लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए. हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था.’

यह भी पढ़ें :  Bhagalpur Blast : 20 साल पहले भी विस्फोट से दहला था भागलपुर का ये मोहल्ला, फिर गई 14 की जान, DGP ने कहा ये बात.

 

bhabi ji ghar par hain Deepesh Bhan Death: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस स्टार का निधन, नहीं रहे 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान.

रोहिताश ने आगे बताया, ‘दीपेश उन लोगों में से थे जो अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते थे. वह फिटनेस फ्रीक थे. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे अपने इमोशंस को बयां करूं. हम सभी, हमारी पूरी टीम फिलहाल उनके घर पर हैं.’

 

 

Deepesh Bhan Death कविता कौशिक ने किया ट्वीट:

दीपेश के निधन की खबर पर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं. वह FIR का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे. वह बेहद ही फिट थे, उन्होंने कभी धूम्रपान नहीं किया और ना ही शराब पीते थे. उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाला कभी कोई काम नहीं किया था. वह अपनी पत्नी, एक साल के बच्चे और अपने माता-पिता को पीछे छोड़ गए हैं.”

यह भी पढ़ें :  Big Accident : पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा ! कार और ट्रक की टक्कर में 17 की मौत, पांच घायल.

Deepesh Bhan Death इन शोज में आ चुके हैं नजर:

दीपेश भान ‘भाभीजी घर पर हैं’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुके हैं. उनकी कॉमेडी फैन्स को खूब गुदगुदाती थी. साल 2007 में वह ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ फिल्म में भी नजर आए थे.

Deepesh Bhan Death प्रोड्यूसर बोले परिवार की तरह थे दीपेश:

रोहिताश के अलावा सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय और बेनिफर कोहली ने भी दीपेश के जाने पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ‘हम सभी हमारे प्यार दीपेश भान के यूं अचानक चले जाने से बेहद दुखी और शॉक हैं. वह भाबीजी घर पर हैं के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक थे. वह हमारे परिवार की तरह थे. हम सभी उन्हें बेहद मिस करेंगे. उनके परिवार को हमारी तरफ संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

Deepesh Bhan Death पीछे छोड़ गए हैं बीवी और डेढ़ साल का बच्चा:

दीपेश भान को मलखान के अपने मजेदार किरदार के लिए जाना जाता था. उन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था. जानकारी के मुताबिक, दीपेश दिल्ली पढ़ाई करने के बाद साल 2005 में मुंबई आ गए थे. उन्होंने शादी मई 2019 को दिल्ली में शादी की थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page