Follow Us On Goggle News

Citizenship Amendment Act: देशभर में लागू होगा नागरिकता संशोधन अधिनियम(CAA): गृह मंत्री अमित शाह.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Citizenship Amendment Act: बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार राज्य के दो दिनी दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा, जल्द ही देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम(Citizenship Amendment Act) लागू होगा। इस बारे में टीएमसी अफवाह फैला रही है कि यह लागू नहीं होगा। उन्होंने सिलीगुड़ी में मंच से कहा, हम वादा करते हैं कि कोविड-19 महामारी समाप्त होने के बाद हम पूरे देश में सीएए लागू करेंगे।

 

वहीं, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) बीएसएफ के कार्यक्रम कहा, मोदी सरकार का मुख्य लक्ष्य देश की आंतरिक व बाह्य सुरक्षा को अभेद्य बनाना है। शाह ने कहा, ममता चाहती हैं कि घुसपैठ जारी रहे, लेकिन सीएए वास्तविकता था, है और रहेगा। ममता घुसपैठ के जरिये यहां की जनसांख्यिकी को बदलना चाहती हैं। मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे।

 

जब तक टीएमसी के अत्याचारी शासन को उखाड़ नहीं फेंकते तब तक भाजपा की लड़ाई जारी रहेगी। उत्तर 24 परगना जिले में बीएसएफ के कार्यक्रम में शाह ने कहा, पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है उसका प्रमुख कारण है कि हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। शाह ने सुंदरवन क्षेत्र में भारत-बांग्लादेश से लगती जलीय सीमा की सुरक्षा के लिए तैनात की गईं बीएसएफ की छह नई फ्लोटिंग सीमा चौकियों और बोट एंबुलेंस का उद्घाटन किया। शाह ने कहा कि हम सुरक्षाबलों को आधुनिकतम तकनीक उपलब्ध कराने पर बल दे रहे हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page