Follow Us On Goggle News

Breaking News : नहीं रहे Pioneer के एडिटर इन चीफ और पूर्व सांसद चंदन मित्रा, आज सुबह ली आखिरी सांस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

जाने-माने पत्रकार और पूर्व सांसद चंदन मित्रा (Chandan Mitra) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. चंदन मित्रा पायोनीर (Pioneer) के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर थे.बता दें कि चंदन मित्रा ने ’पायनियर’ अखबार के प्रिंटर और पब्लिशर के पद से हाल ही में इस्तीफा दिया था। उनकी जगह नरेंद्र कुमार ने ली थी।

जाने-माने पत्रकार और पूर्व सांसद चंदन मित्रा (Chandan Mitra) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. चंदन मित्रा पायोनीर (Pioneer) के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर थे. पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा के निधन की जानकारी उनके बेटे कुशन मित्रा ने दी. बीजेपी के राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने भी चंदन मित्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

चंदन मित्रा के निधन पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने दुख जताया और उनसे जुड़ी कुछ यादें ताजा कीं. स्वप्न दासगुप्ता ने लिखा, ‘मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त चंदन मित्रा को खो दिया. हम दोनों ने साथ में ला मार्टिनियर कॉलेज और फिर स्टीफन और ऑक्सफोर्ड में पढ़ाई की थी. दोनों एक साथ पत्रकारिता से जुड़े थे. अयोध्या और भगवा लहर के उत्थान का उत्साह भी साथ-साथ देखा था.’

यह भी पढ़ें :  Bihar Police SI, Sergeant Exam 2021: दारोगा-सार्जेंट भर्ती परीक्षा की तारीख बदली ! यहाँ जानें पूरी अपडेट.

आगे स्वप्न दासगुप्ता ने चंदन मित्रा संग खिंचवाई गई एक पुरानी फोटो शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘1972 में जब मैं और चंदन मित्रा स्कूल ट्रिप पर गए थे, यह तब की तस्वीर है. दोस्त तुम जहां भी रहो, खुश रहो. ओम शांति.’


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page