Follow Us On Goggle News

Breaking News : सिंघु-कुंडली बॉर्डर पर युवक की बेरहमी से हत्या, हाथ काटकर शव को लटकाया.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : सिंघू-कुंडली बॉर्डर ( Singhu-Kundli border ) पर युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. 35 साल के शख्स का हाथ काटकर शव को बैरिकेड्स पर लटका दिया गया. सिंघू बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह शख्स का शव लटका मिला.

Breaking News : शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर पर 35 साल के शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोप निहंगों (Nihangs killed man Singhu Border) पर लगा है. इस पूरे मामले में कई वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral man death on Singhu border) हो रहे हैं. एक वीडियो में निहंग दावा कर रहे हैं कि इस शख्स को साजिश के तहत यहां भेजा गया था. जिसने भी इसको भेजा पूरी ट्रेनिंग के साथ भेजा था.

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शख्स ने यहां पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के पावन स्वरूप की बेअदबी करने की कोशिश की. जैसे ही निहंगों को इसका पता चला तो उन्होंने शख्स को पकड़ लिया. घसीटते हुए निहंग शख्स को मंच के पास ले गए. जहां निहंगों ने शख्स से पूछताछ की. शख्स से पूछा गया कि उसे किसने भेजा, कितने रुपये दिए और उसके गांव का नाम क्या है. खबर है कि इस दौरान निहंगों ने शख्स का हाथ कलाई से काट दिया. निहंगों ने शख्स का पैर भी काटा. वीडियो में निहंग इसका दावा भी करते सुनाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : 'मुंबई के 3 रेलवे स्टेशन, अमिताभ बच्चन के बंगले पर रखा गया है बम', पुलिस कंट्रोल रूम में आया फोन.

वीडियो में निहंग कहते सुनाई दे रहे हैं कि जो भी गुरु साहिब के स्वरूपों की बेअदबी करेगा. उसका यही हाल होगा. साथ ही निहंगों ने पंजाब के लोगों को सचेत रहने की अपील की.

यहां पर निहंग सिंह तीन कृषि कानून को रद्द करने की मांग को लेकर बैठे हैं. वीडियों में निहंग सिंह कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस पापी ने गुरु ग्रथ की बेअदबी की. जिसके चलते गुरु की फौजों ने इसका हाथ और लात काट दी. वीडियो में वो शख्स भी दिखाई दे रहा है जिसके हाथ और पैर काटे गए हैं. युवक तड़पता हुआ कह रहा है कि मुझसे गलती हो गई. उसने गुरु से इस गलती के लिए अपने चरणों में जगह देने की अरदास लगाई. बाद में शख्स वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि निहंग सिंह ने उसके हाथ और पैर काट दिए. इतना कहने के बाद शख्स दम तोड़ देता है.

यह भी पढ़ें :  75th Independence Day : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने राष्ट्र को संबोधित किया, कहा - 'हमारी आकांक्षाओं की उड़ान किसी सीमा में बंधने वाली नहीं, लेकिन पैर जमीन पर'.

खबर है कि इसके बाद निहंगों ने शख्स को बैरिकेड से लटका दिया. शख्स का कटा हुआ हाथ भी बैरिकेड से लटका दिया गया. पुलिस को जब इस मामले की सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची. खबर है कि निहंगों ने पुलिस को भी पहले घटना स्थल तक नहीं पहुंचने दिया. मीडिया कर्मियों को भी घटना स्थल से दूर रखा. बाद में पुलिस ने शख्स का शव बैरिकेडस से उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल पहुंचाया. खबर लिखे जाने तक किसी भी मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है.

डीएसपी हंसराज ने बताया, आज तड़के करीब 5 बजे जिस स्थान पर किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है (कुंडली, सोनीपत) उस स्थान पर एक शव हाथ, पैर कटा हुआ पाया गया. इसके लिए कौन जिम्मेदार है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. यह वायरल वीडियो जांच का विषय है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page