Follow Us On Goggle News

Blast in Barauni Refinery : बिहार के बेगूसराय में बरौनी रिफाइनरी में विस्फोट में 19 घायल, 3-4 KM के दायरे में सहमे लोग

इस पोस्ट को शेयर करें :

Blast in Barauni Refinery : बेगुसराय जिले की बरौनी रिफाइनरी में तेज धमाके के कारण 5 कर्मचारियों समेत 19 लोग घायल हो गए. धमाका इतनी तेज था की 4 किलीमीटर तक धमाके की आवाज सुनी गई है और कई घरों के शीशे भी टूट गए. डीएम बेगुसराय ने यूनिट को सील करने के आदेश दिए हैं.

Blast in Barauni Refinery : बिहार के बेगुसराय जिले के इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड बरौनी रिफाइनरी में भयंकर विस्फोट हुआ है जिसमें पांच कर्मचारियों समेत 19 लोग घायल हो गए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि रिफाइनरी से 3-4 किमी दूर कुछ जगहों पर विस्फोट की आवाज सुनी गई.

धमाके की आवाज सुनकर लोगों में हडकंप मचा गया. तेज धमाके के कारण रिफाइनरी में आग की तेज लपते उठने लगी. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. डीएम के आदेश पर रिफाइनरी में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा.

बिहार के बेगुसराय जिले की बरौनी रिफाइनरी ( Blast in Barauni Refinery ) में जबरदस्त धमाका हुआ है. जिसमें कर्मचारियों समेत 19 लोग घायल हो गए हैं. आनन-फानन में सभी स्थानीय अस्पताल सहित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां अब वह सारे लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

धमाके की जबरदस्त आवाज ( Blast in Barauni Refinery ) के कारण स्थानीय लोग भूकंप की दहशत से घर छोड़कर भागने लगे. रिफाइनरी में काम करने वाले घायल कर्मचारियों के परिजनों ने रिफाइनरी के अधिकारीयों पर सुरक्षा ताक पर रख कर संचालन करने का आरोप लगाया और रिफाइनरी के गेट पर विरोध प्रदर्शन कर हंगामा शुरू कर दिया.

बरौनी रिफाइनरी के ईडी शुक्ला मिस्त्री ने बताया कि घायलों को रिफाइनरी के अस्‍पताल समेत पास के एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने बताया कि प्‍लांट में एक महीने से शटडाउन था। दो दिनों से उसे चालू करने का काम चल रहा था. सब कुछ ठीक चल रहा था. एक यूनिट में तकनीकी खराबी के कारण अचानक ब्‍लास्‍ट हो गया. इस कारण वहां मौजूद कर्मी जख्‍मी हो गए.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page