Follow Us On Goggle News

Bihar Floods : राघोपुर के बाढ़ पीड़ितों से मिले तेजस्वी यादव, कहा- ‘BDO साहब को लेकर आए हैं, सब इंतजाम होगा’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Flood: तेजस्वी यादव ने लोगों से बात करते हुए कहा, ” बीडीओ साहब को लेकर आए हैं. बताइये इनको क्या-क्या परेशनी हो रही है. ये मदद करेंगे. चिंता करने की जरूरत नहीं है.”

बिहार में बाढ़ के बिगड़ते हालात के बीच तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर का दौरा किया. विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ ग्रस्त इलाकों के दौरे पर निकले तेजस्वी यादव नाव पर सवार होकर राघोपुर दियारा के बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे. पार्टी के अन्य विधायकों के साथ स्थानीय बीडीओ को लेकर तेजस्वी ने लोगों से मुलाकात की.

मदद का दिलाया भरोसा : बाढ़ पीड़ितों से मिलकर राघोपुर विधायक ने उनकी परेशानियों को सुना और साथ चल रहे बीडीओ से लोगों को मिलवाया और मदद का भरोसा दिलाया. तेजस्वी ने लोगों से बात करते हुए कहा, ” बीडीओ साहब को लेकर आए हैं. बताइये इनको क्या-क्या परेशनी हो रही है. ये मदद करेंगे. चिंता करने की जरूरत नहीं है. “

यह भी पढ़ें :  Bihar Flood : भोजपुर में गंगा में डूबकर 3 बहनों की दर्दनाक मौत, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा.

 

राघोपुर के 20 पंचायत बाढ़ प्रभावित : मालूम हो कि बिहार में बाढ़ से जो इलाके सबसे ज्यादा प्रभावित हैं, उनमें से एक राघोपुर दियारा का इलाका है. राघोपुर के सभी 20 पंचायत बाढ़ से प्रभावित हैं. इलाके में बाढ़ का कहर जारी है. शनिवार की सुबह इलाके में दो अलग-अलग नव हादसा हुए, जिसमें 2 युवकों की बाढ़ के पानी में डूब जाने से मौत हो गई है. इलाके के लोग बाढ़ की त्रासदी से परेशान हैं.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page