Follow Us On Goggle News

Navratri 2021 : देवी जागरण के नाम पर अश्लीलता, लोग आस्था को ताक पर रखकर रात भर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, देखिए Video.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Navratri 2021 : नवमी के मौके पर भोजपुर जिले में कई जगहों पर रात भर बार बालाओं का डांस चला. लोग आस्था को ताक पर रखकर  रातभर भोजपुर गानों पर बार बालाओं के ठुमके का आनंद लेते रहे. डांस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी रही.

Navratri 2021 : बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में दुर्गा पूजा के नवमी के मौके पर कई पूजा पंडालों में रात भर बार बालाओं का डांस हुआ. जागरण के नाम पर रात भर भोजपुरी फूहड़ गानों पर अश्लील डांस होता रहा. पूजा समिति से लेकर आम लोग तक इसमें शामिल हुए. जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में नवमी के मौके पर नर्तकियों का प्रोग्राम रखा गया था. जिसे देखने के लिये काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी.

दुर्गा पूजा के मौके पर हुए इस प्रोग्राम का नाम तो देवी जागरण रखा गया था, लेकिन जागरण सिर्फ बहाना था. रातभर यहां भोजपुरी गानों पर बार बालाएं ठुमके लगाती रही. इस दौरान पूजा पंडाल में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं भी उपस्थित थी, लेकिन इसके बाद भी बार बालाओं का नाच और भोजपुरी गाना बजता रहा. लोग रातभर इस डांस कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे. पूजा कमेटी के सदस्य अपने हाथ में लाठी डंडे लेकर भीड़ को काबू करने में लगे हुए थे. बावजूद इसके भीड़ बेकाबू होती दिखाई दे रही थी.

यह भी पढ़ें :  Basant Panchami 2022 : इस बार 5 फरवरी को है बसंत पंचमी, जानिए इस दिन क्यों पहनते हैं पीले कपड़े.

देवी जागरण के नाम पर रात भर पंडालों में अश्लील डांस चलता रहा. जिले के कोइलवर थाना ही नहीं बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा में भी दुर्गा पूजा पंडाल में अश्लीलता परोसी जा रही थी. इसी परिसर में दुर्गा पंडाल भी लगा था, लेकिन इसके बाद भी वहां रात भर डांस कार्यक्रम चलता रहा. सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की अनदेखी करते हुए कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित की गई.

 

( वीडियो साभार : etvbharat.com )


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page