Follow Us On Goggle News

Actor Vijay Babu ने रेप के आरोप को बताया निराधार, खुद को बेगुनाह बताते हुए शिकायतकर्ता को लेकर कही ये बात.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Actor Vijay Babu Sexual Assault Case : मलयालम अभिनेता विजय बाबू पर कोझिकोड में रहने वाली एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. यह खबर सामने आने के तुरंत बाद विजय बाबू ने आरोपों पर सफाई दी और खुद को बेगुनाह बताया.

Actor Vijay Babu Sexual Assault Case : मलयालम अभिनेता विजय बाबू (Vijay Babu) के खिलाफ एक एक्‍ट्रेस के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद केरल पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. इसकी खबर सामने आने के तुरंत बाद अभिनेता विजय बाबू ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर सफाई दी और खुद को बेगुनाह बताया. कल रात को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आकर उन्होंने दावा किया कि इस मामले में उन्‍होंने फंसाया जा रहा है. एक्‍टर ने कहा कि वो शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे.

 

‘मूवी में काम दिलाने के नाम पर एक्‍टर ने किया रेप’ :

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में विजय बाबू बहुत ही फेमस हैं. हालांकि रेप का केस दर्ज होने के बाद एक्टर बुरे फंसे हैं. बता दें कि कोझिकोड में रहने वाली एक महिला ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने अपने आरोप में कहा कि मूवी में काम दिलाने के नाम पर एक्‍टर ने उसका रेप किया. बता दें कि ये खबर के सामने आने के बाद पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : लग्जरी कार छोड़ Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर, फैंस कर रहे तारीफ.

शिकायतकर्ता ने कहा कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार बलात्कार किया. साथ ही उसका एक अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किया. महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उससे नशा करवाने का भी आरोप लगाया.

 

सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा, ‘मैं बेगुनाह हूं’ :

इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार की देर रात अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कहा, “चूंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, मुझे डर नहीं लगता. मैं ‘मी टू’ आरोपों के संबंध में देश के कानूनों को भी जानता हूं. मैं महिला के नाम का खुलासा कर रहा हूं. मैं इस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा और साथ ही मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा. मेरे पास ये साबित करने के लिए सभी रिकॉर्ड हैं कि मैं बेगुनाह हूं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page