Follow Us On Goggle News

Bollywood News : इंजीनियर बनने का सपना देखने वालीं वंदना तिवारी ऐसे बन गईं एडल्ट फिल्मों की Gehana Vasisth

इस पोस्ट को शेयर करें :

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनका सपोर्ट किया, जिससे वो भी चर्चा में आ गईं. स्कूल के दिनों में गहना वशिष्ठ स्वभाव से बेहद शर्मीली थी, पर मॉडलिंग फिल्ड में इंट्री लेने के बाद उन्होंने अपना नाम वंदना तिवारी से गहना वशिष्ठ कर लिया था.

इन दिनों राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस की काफी चर्चा हो रही है. एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandii Baat) में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने राज कुंद्रा का हाल ही में बचाव किया है. पॉर्न स्कैंडल (Gehana Vasisth viral video) में गहना का नाम आने और एफआईआर दर्ज होने के बाद उन्होंने कहा था कि उन्होंन इस मामले फंसाया जा रहा है.

इंजीनियर बनना चाहती थीं गहना वशिष्ठ : आपको बता दें गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है. गहना छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव से कोरिया से हैं. वंदना तिवारी के पढ़ाई में अच्छी स्टूडेंट होने के बावजूद भी कहना है इस रास्ते को क्यों चुना वह आगे चलकर एक अच्छी इंजीनियर बनना चाहती थी. उन्होंने 2006 के दौरान राजधानी भोपाल में एक इंजीनियर कॉलेज में एडमिशन ले लिया और आगे की पढ़ाई की, लेकिन भोपाल जाने के बाद वह कभी लौट कर वापस भी नहीं आई.

यह भी पढ़ें :  Bollywood News : Taarak Mehta फेम Munmun Dutta 9 साल छोटे एक्टर को कर रहीं डेट, नाम जानकर कहेंगे- ये तो होना ही था!

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

कॉलेज के ब्यूटी कंटेस्ट में भाग लिया करती थीं गहना वशिष्ठ : गहना वशिष्ठ स्वभाव से बेहद शर्मीली थी किसी से बात करना ज्यादा पसंद नहीं किया करती थी. इसके बावजूद उन्होंने कॉलेज के ब्यूटी कंटेस्ट में भाग लिया, और आगे चलकर मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के बारे में सोचकर माया नगरी मुंबई का रुख किया. आगे चलकर उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आना शुरु हुए बस यहीं से उन्होंने अपना नाम वंदना तिवारी से बदलकर गहना वशिष्ठ कर लिया था.

कई ब्रांड्स के लिए की है मॉडलिंग, फिल्मों में भी किया है काम : गहना वशिष्ठ ने एरिना, कार, ज्वैलरी और साड़ी जैसे कई प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग की है. उन्होंने 70 से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया है.इसके अलावा उन्होंने दाल में कुछ काला है (2012), लखनऊ इश्क (2015), और पीगल जाकिराथाई (2016) सहित कई हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई दी हैं.

यह भी पढ़ें :  Actress Palak Tiwari | पलक ने शेयर की ब्लैक ट्यूब टॉप में किलरअदाओं वाली तस्वीरें, फैंस ने कहा- उतनी ही हॉट जितनी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page