Follow Us On Goggle News

Sapna Choudhary Video : सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या खास है इस वीडियो में.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Sapna Choudhary Video : सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है.

Sapna Choudhary Video : हरियाणा की प्रसिद्द डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में आता है. सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने एक से एक हिट गाने दिए हैं, बता दें कि सपना पिछले साल से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. बताते चले कि आज सपना चौधरी के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज उनके बेटे का पहला जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम ऑफिशियली अनाउंस किया है.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking : 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो : जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना का बेटा खेलता नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर भी है जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है उसके बाद सपना पति के साथ बेटे को खिलाती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है.

ये है सपना के बेटे का नाम : इस वीडियो में बोले गए शब्द कुछ ऐसे हैं कि ‘जब जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है. दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है. हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम “पोरस” रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है.’


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page