Follow Us On Goggle News

Ranveer Singh Deepika Padukone: शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका, पिता संग मिलकर करोड़ों की डील फाइनल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Ranveer Singh Deepika Padukone: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कॉफी विद करण के सीजन 7 में आने के बाद ही अपने स्टेटमेंट्स के चलते खबरों में छाए हुए हैं. वहीं, अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल अभिनेता जल्द ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी भी बनने वाले हैं. रणवीर सिंह ने अपने पिता जगजीत सुंदरसिंह सिंह (Jugjeet Sundersingh Bhavnani) के साथ मिलकर कोरोड़ों की डील फाइनल कर ली है. जिसके बाद अब रणबीर दीपिका (Ranveer-Deepika) के साथ मन्नत के बगल में अपनी जन्नत बनाएंगे.

आलीशान घर के मालिक बने रणबीर: Ranveer Singh Deepika Padukone

मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो रणवीर सिंह और उनके पिता जगजीत सुंदरसिंह भवनानी की फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी ने 119 करोड़ रुपये का एब तक का सबसे महंगा एक रियल एस्टेट सौदा किया है. अब वह बांद्रा में 19 कार पार्किंग वाले क्वाड्राप्लेक्स के मालिक बन गए हैं. इस डील से न केवल उन्हें बैंडस्टैंड से समुंद्र का नजारा दिखने को मिलेगा बल्कि वह शाहरुख खान और सलमान खआन के पड़ोसी भी बन जाएंगे.

यह भी पढ़ें :  Pushpa Movie on Amazon Prime : अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुआ ‘पुष्पा’ का हिन्दी वर्जन, आपने देखी फिल्म?

 

20c007abef9136a11558a0ea844d5b05 Ranveer Singh Deepika Padukone: शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका, पिता संग मिलकर करोड़ों की डील फाइनल.

 

119 करोड़ की हुई डील: Ranveer Singh Deepika Padukone

रिपोर्ट्स के अनुसार क्वाड्राप्लेक्स के लिए कुल 118.94 करोड़ का भुगतान किया गया है, जबकि पंजीकरण के लिए भुगतान की गई स्टांप ड्यूटी 7.13 करोड़ है. इस प्रॉपटी का कारपेट एरिया 11,266 वर्गफुट है, जिसमें 1,300 वर्गफुट टेरेस शामिल है.

रिपोर्ट्स की मानें तो. दस्तावेजों में 8 जुलाई, 2022 को ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स LLP ने निर्माणाधीन सागर रेशम सहकारी आवास की 16वीं से 19वीं मंजिल पर फैले क्वाड्राप्लेक्स के लिए डील साइन कर ली है. इन दस्तावेजों से पता चलता है कि एनॉर्म नागपाल रियल्टी LLP विक्रेता है, जबकि ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स LLP खरीदार है. फर्म की ओर से जुगजीत सुंदर सिंह भवनानी ने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए हैं. ये भी बता दें कि यह सोसायटी बीजे रोड, बैंडस्टैंड बांद्रा पर स्थित है.

 

Ranveer Singh And Deepika Padukone Ranveer Singh Deepika Padukone: शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर-दीपिका, पिता संग मिलकर करोड़ों की डील फाइनल.

 

इतने करोड़ का किया गया भुगतान: Ranveer Singh Deepika Padukone

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्वाड्राप्लेक्स के लिए कुल 118.94 करोड़ का भुगतान किया गया है. जबकि रजिस्ट्रेशन के लिए भुगतान की गई स्टांप ड्यूटी 7.13 करोड़ है. इस प्रॉपटी का कारपेट एरिया 11 हजार266 वर्गफुट है. जिसमें 1,300 वर्गफुट टेरेस शामिल है. बता दें कि अगर टेरेस का एरिया न जोड़ा जाए तो प्रति वर्ग फुट की दर 1.05 लाख है. हालांकि, इस बारे में किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है. दस्तावेजों से पता चला है कि रणवीर सिंह को इस सौदे के तहत 19 पार्किंग स्थल अलॉट किए गए हैं.

यह भी पढ़ें :  Gangubai Kathiawadi का 'ढोलीडा' सॉन्ग रिलीज ! Alia Bhatt ने जबरदस्त डांस से लूटी महफिल, देखें Video.

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर: Ranveer Singh Deepika Padukone

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर सिंह कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिसमें रोहित शेट्टी के डायरेक्श में बन रही फिल्म ‘सर्कस’, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ शामिल हैं. पिछली बार एक्टर को यशराज की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page