Follow Us On Goggle News

Mirzapur Season 3 : कब र‍िलीज होगा म‍िर्जापुर 3, जानिए क्या है तीसरी कड़ी की कहानी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

मिर्जापुर को अमेज़न प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ वेब श्रृंखलाओं में से एक माना जाता है. पिछले सीज़न की सफलता के कारण मिर्जापुर अमेज़न प्राइम सीरीज़ को तीसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है. मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बारे में कुछ अहम जानकारियां भी सामने आई हैं.

मिर्जापुर सीज़न 3 की घोषणा हाल ही में की गई थी, शूटिंग शुरू होने वाली थी जब तक कि देश में COVID-19 की दूसरी लहर हिट नहीं हो गई और शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया। अभी तक, मिर्जापुर सीज़न 3 की रिलीज़ की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स चारों ओर घूम रही हैं।

Mirzapur Season – 3 कब आयेगी ? : मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज की तारीख मिर्जापुर के पिछले सीजन क्रमशः नवंबर और अक्टूबर में जारी किए गए थे। इससे पता चलता है कि चौथी तिमाही मिर्जापुर के निर्माताओं का पसंदीदा रिलीज का समय है, हालांकि, इस साल अब तक कोई शूटिंग नहीं हुई है और यहां तक ​​​​कि शूटिंग भी अभी शुरू होती है, शूटिंग को पूरा करने में कम से कम दो महीने लगेंगे। इससे कयास लगाए जा रहे है कि मिर्जापुर सीज़न 3 की रिलीज़ की तारीख दिसंबर में जा सकती है।

यह भी पढ़ें :  Sapna Choudhary Video : सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल, जानिए क्या खास है इस वीडियो में.

 

मिर्जापुर के सीजन 2 अमेजॉन प्राइम पर प्रदर्शित किए गए थे। इसे देखने के बाद दर्शकों में मिर्जापुर सीजन 3 देखने की उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि मिर्जापुर -2 के आखरी सीन सस्पेंस में छोड़ दिया गया था।

अब उसके आगे क्या होने वाला है दर्शक देखना चाहते हैं जैसे ही सीजन तू आया था उसको देखने के बाद दर्शकों ने मिर्जापुर 3 की मांग कर दी दर्शकों की मांग देखते हुए इस वेब सीरीज को जल्द ही अमेजॉन पर लाने की तैयारी की जा रही है।

मिर्जापुर 3 का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है सीजन 2 में गुड्डू पंडित ने मुन्ना भैया को मार दिया था परंतु इस नए पोस्टर के लॉन्च होते ही सस्पेंस और ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि इसमें मुन्ना भैया नजर आ रहे हैं उनका किरदार सीजन 3 में क्या होगा यह देखने के लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  Dial 100 Movie Review : एक काॅल का खेल, ट्विस्ट एंड टर्न से भरी है Dial 100 फिल्म.

Mirzapur season – 3 की कहानी : जैसा की अपने season 2 में देखा की मुन्ना भैया को गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता ने गोली मार और मुन्ना भैया मर गए और कालीन भैया भी घायल हो जाते है लेकिन उन्हें शरद सुकला बचा कर घर लाता है। अब season 3 में हो सकता है की मुन्ना भैया की वापसी हो जाए क्युकी मुन्ना भैया ने एक interview में कहा था की मुन्ना का दिल दाहिने तरफ है इसीलिए मुन्ना ने season 2 में गुड्डू पंडित को बाये तरफ गोली मारने को कहा है और अब तक गोलू गुप्ता ने अपने instagram पर जो poster शेयर किया है उनमे भी मुन्ना भैया दिखाई दे रहे है।

Mirzapur Season 3

अगर बात करे गुड्डू पंडित की तो उसे अब मकबूल का बी साथ मिल सकता है और दोनों मिलकर मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठना चाहेंगे लेकिन गोलू गुप्ता ने भी अपने पापा से वादा किया था की वो मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठेगी।

इधर शरद सुकला भी कालीन भैया का दिल जीतकर मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठने का सपना देख रहा है। और इस season में आपको बिना त्रिपाठी अपने दिमागी कारनामे करती दिखेंगी और वो भी चाहती है की उनका बेटा मिर्ज़ापुर की गद्दी पार बैठे। ये तो release होने के बाद ही पता चलेगा की इसमें क्या होने वाला है तब तक के लिए इतना अनुमान लगा सकते है।

यह भी पढ़ें :  Actor Shahrukh Khan Son Detained : शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार, NCB कर रही है पूछताछ.

मिर्जापुर के सीजन 1 में मुन्ना भैया के द्वारा गुड्डू भैया के भाई को मार दिया गया था और सीजन 2 में गुड्डू पंडित मुन्ना भैया को मार दिया था और कालीन भैया किसी तरीके से बच कर निकल गए यही सस्पेंस इस वेब सीरीज में छोड़ दिया गया था।

इस वेब सीरीज का सस्पेंस क्या होने वाला है यह कोई नहीं जानता परंतु इतना जानते हैं कि गुड्डू भैया और कालीन भैया इन दोनों में भयंकर भिड़ंत होने वाली है इन भिड़ंत का मजा लेने के लिए दर्शक इस वेब सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page