Follow Us On Goggle News

Khesari Lal Yadav : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की नई फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ 12 अक्टूबर को होगी रिलीज.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना आए खेसारी लाल ने कहा कि फिल्म किसानों की समस्या पर आधारित है. बिहार में फिल्मों की शूटिंग कम होने के सवाल पर खेसारी ने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार को दिल बड़ा करना होगा.

Khesari Lal Yadav : भोजपुरी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला जोड़ा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सुर्खियों में बने रहते हैं। खास बात ये है कि दुर्गा पूजा के अवसर पर ये सितारे अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा देने की तैयारी भी कर चुके हैं। दरअसल, खेसारी और काजल की अपकमिंग फिल्में ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) और ‘प्यार किया तो निभाना’ (Pyar Kiya To Nibhana) को रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है

यह भी पढ़ें :  Bihar News : 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे.

Khesari Lal Yadav-4

इस दिन रिलीज होगी फिल्म लिट्टी चोखा : जो दर्शक एक फिल्म की डेट आने का इंतजार कर रहे थे, उन्हे उनके चहिते सितारों ने डबल खुशी दे दी। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ दुर्गा पूजा के अवसर पर 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। उक्त जानकारी फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना आए खेसारी लाल ने दी। उन्होंने कहा कि – ‘फिल्म किसानों की समस्या पर आधारित है।’

किसानों की समस्या पर आधारित है फिल्म : ‘लिट्टी चोखा’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले किया गया है। फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने बताया कि दुर्गा पूजा के अवसर पर दर्शकों को यह फिल्म हमारी तरफ से तोहफा होगा। ‘लिट्टी चोखा’देश की कहानी को कहने (Khesari Lal Yadav ) वाली फिल्म है। कहते हैं ना आज भी देश की आत्मा गांवों में बसती है। ऐसे हमने इसकी कहानी गाँव से निकल कर लायी है, जिसका इंतजार भी सभी कर रहे थे।

इससे पहले लिट्टी चोखा’ फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के कैप्सन में डेट साफ बताते हुए लिखा कि 12 अक्टूबर यानी दुर्गा पुजा के (Khesari Lal Yadav ) सप्टमी के दिन ‘लिट्टी चोखा’ बिहार और झारखंड में रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म को बड़ी खूबसूरती से बड़े पर्दे पर उतारने की सफल कोशिश की है। फिल्म के बारे में बताते हुए पराग ने कहा कि आप जब फिल्म देखेंगे तो उम्मीद से कहीं ज्यादा पाएंगे। हमने हर पहलू पर बारीकी से काम किया है। पूरी टीम की मेहनत का नतीजा आप दुर्गा पूजा पर देख पाएंगे। फिल्म बेहद सहज और सरल है, इसलिए मेरी अपील होगी कि आप पूरे परिवार के साथ जाकर फ़िल्म देखें।

दुसरी फिल्म का रिलीज भी हुआ कंफर्म : खास बात ये है कि सिर्फ लिट्टी चोखा ही नहीं खेसारी और काजल की एक और फिल्म (Khesari Lal Yadav ) दुर्गा पुजा पर रिलीज हो रहा है। फिल्म का नाम है ‘प्यार किया तो निभाना’। इस फिल्म के डायरेक्टर रजनीश हैं, जिन्होने फिल्म में गाने भी कम्पोज किए हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अभय शर्मा और उनका साथ दे रहे हैं प्रशांत जम्मुवाला और रंजीत सिंह। फिल्म यशी फिल्म्स ऑफिसियल के बैनर तले रिलीज होगी। इस फिल्म में भी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव मुख्य भुमिका निभा रहे हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page