Follow Us On Goggle News

KBC -13 : गंभीर बीमारी से ग्रस्त बच्चे अयांश की मदद को आगे आए अमिताभ बच्चन, 16 करोड़ रु का है इंजेक्शन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वह देश की आपात स्थिति में दान देने में भी पीछे नहीं रहते हैं. कोरोना काल में बिग बी ने सरकारी फंड में दान कर फैंस का दिल जीता था. अब अमिताभ एक दुधमुंहे बच्चे की मदद करने जा रहे हैं. मौत और जिंदगी के बीच झूल रहा ये बच्चा गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और इसके इलाज में लगने वाले इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपये हैं.

मिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वह देश की आपात स्थिति में दान देने में भी पीछे नहीं रहते हैं. कोरोना काल में बिग बी ने सरकारी फंड में दान कर फैंस का दिल जीता था. अब अमिताभ एक दुधमुंहे बच्चे की मदद करने जा रहे हैं. मौत और जिंदगी के बीच झूल रहा ये बच्चा गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और इसके इलाज में लगने वाले इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपये हैं.

यह भी पढ़ें :  Actor Shahrukh Khan Son Detained : शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार, NCB कर रही है पूछताछ.

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने 16 करोड़ के इस इंजेक्शन को खरीदने के लिए दान देने का फैसला लिया है. वहीं, अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में पहुंचीं फिल्ममेकर फराह खान ने भी शो में जीती रकम को बच्चे के इलाज में दान करन का फैसला किया है.

बच्चे को क्या है बीमारी ? : बता दें, यह दूधमुंहा बच्चा स्पाइनल मस्कुलर एंट्रोफी से ग्रस्त है. इस दुर्लभ बीमारी में बच्चे की केंद्रीय तंत्रिका तंत्र प्रभावित होती है. शो में जब इस बच्चे की बीमारी का जिक्र हुआ, तो दोनों हस्ती बच्चे के इलाज के लिए आगे आए.

 

बता दें, केबीसी-13 में बॉलीवुड से फराह खान और दीपिका पादुकोण पहुंचीं. इस शो में तीनों हस्तियों ने जमकर हंसी-मजाक कर दर्शकों का खूब मंनोरंजन किया. इस दौरान अमिताभ बच्चन और फराह खान के शूटिंग के दौरान के दिलचस्प किस्से भी सामने आए.

यह भी पढ़ें :  Sonu Sood : सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची आयकर विभाग की टीम, छह जगहों पर सर्वे करने का दावा.

बिग बी का वर्कफ्रंटअमिताभ बच्चन को पिछली बार फिल्म चेहरे में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी भी नजर आए थे. हाल ही में अमिताभ ने फिल्म गुड बॉय का एक शेड्यूल खत्म किया है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़ीं कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page