Follow Us On Goggle News

Fact Check : हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary की कार एक्सीडेंट में मौत ? जानिए वायरल ख़बर पूरी सच्चाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) से जुड़ी एक बुरी खबर तेजी से वायरल हुई. इस खबर में कितनी सच्चाई है जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर :

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बहुत पॉपुलर हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनके डांस के तो बहुत दीवाने हैं. सपना अपने धमाकेदार डांस से स्टेज पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं. सपना चौधरी का स्टाइल भी काफी अलग है. इस सब के बीच सपना चौधरी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई थी. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई. सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर में कहा गया कि डांसर का निधन हो गया है. इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं थी, लेकिन हमेशा की तरह ये अफवाह भी हवा की तरह फैल गई.

फैली सपना के निधन की खबर : दरअसल, जागरण में छपी खबर के अनुसार एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया कि हरियाणा के सिरसा में एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का निधन हो गया. ये खबर थोड़ी ही देर में वायरल हो गई. फैंस सोशल मीडिया पर सपना को श्रद्धांजलि देने लगे. कुछ लोगों ने इसे बिग बॉस और सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से भी जोड़कर प्रस्तुत किया. वैसे बता दें, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है और ये पूरी तरह से फेक है. सपना चौधरी बिल्कुल सेफ हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : 'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे.

DANCER-SAPNA

सपना नहीं, बल्कि किसी और डांसर की हुई मौत : बता दें, जिस घटना का जिक्र किया जा रहा है वो 29 अगस्त को घटित हुई थी, जिसमें एक अन्य हरियाणवी डांसर प्रीति की मौत हुई थी. इसका वीडियो भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सामने आया था. प्रीति को लोग जूनियर सपना कहते हैं. ऐसे में सपना नाम के चलते गलत अफवाह फैल गई.

dancer-sapna

सपना हैं हरियाणवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम : बता दें, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणवी डांसर्स के बीच बड़ा नाम हैं. अपने क्षेत्र ही नहीं बल्कि वो देशभर में काफी पॉपुलर हैं. सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रही हैं. ‘बिग बॉस 11’ में उनकी और हिना खान की मजबूत दोस्ती देखने को मिली थी. वहीं बॉलीवुड फिल्मों में भी सपना ने अपने डांस नंबर से लोगों का दिल जीता है. सपना चौधरी के गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. लोग उनके गाने बार-बार देखते हैं. वेडिंग फंक्शन में उनके डांस नंबर खूब पसंद किए जाते हैं. सपना की प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रही है. वैसे सपना इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page