Follow Us On Goggle News

Breaking News : एक्ट्रेस ने सौजन्या किया सुसाइड? लेटर में लिखा- ‘मैं अंदर से मर चुकी हूं, बाबा मुझे माफ कर देना.’

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : पुलिस ने कहा कि सौजन्या (Soujanya) का शव घर में पंखे से लटकता मिला. एक्ट्रेस कोसाडु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थी.

Breaking News : ग्लैमर और चमक-दमक से भरी दुनिया में तनाव का स्तर भी कुछ कम नहीं होता है. हालांकि पर्दे पर हमें बस वही दिखाई पड़ता है जो निर्देशकों द्वारा दिखाया जाता है. इंडस्ट्री के इस तनाव को कई कलाकार हंसते-खेलते सह लेते हैं तो कई इसके शिकार हो जाते हैं. बीते एक साल में कई बड़े कलाकारों के सुसाइड करने की खबरें आई हैं और अब इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है.

इन फिल्मों में कर चुकी थीं काम : टीवी एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. 25 वर्षीय सौजन्या (Soujanya) ने ‘चौकट्टू फन’ और ‘नानोब्बने ओल्लेयावनु’ जैसे टीवी शोज में काम किया था. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शहर के बाहरी इलाके कुंबलगोडु के निकट डोड्डाबेले स्थित अपार्टमेंट में सौजन्या (Soujanya) ने गुरुवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें :  Sonu Sood : सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची आयकर विभाग की टीम, छह जगहों पर सर्वे करने का दावा.

पंखे पर झूलता मिला एक्ट्रेस का शव : पुलिस ने कहा कि सौजन्या (Soujanya) का शव घर में पंखे से लटकता मिला. एक्ट्रेस कोसाडु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थी. एक्ट्रेस के घर से चार पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के लिये ‘खेद’ व्यक्त किया है. सौजन्या (Soujanya) ने सुसाइड नोट में अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स और मेंटल कंडीशन अच्छी नहीं होने का जिक्र किया है.

‘दिन-ब-दिन टूटती जा रही हूं’ : कन्न्ड़ एक्ट्रेस सौजन्या (Soujanya) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने वादा किया था कि मैं अपनी जिंदगी में ऐसी बेवकूफाना हरकत कभी नहीं करूंगी, लेकिन मेरा पास कोई विकल्प नहीं था. मैं अंदर से मर चुकी हूं. दिन-ब-दिन टूटती जा रही हूं.’ सौजन्या (Soujanya) की बॉडी पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बरामद की. उन्होंने सुसाइड नोट में अपने पिता से माफी भी मांगी है.

‘बाबा मुझे माफ कर देना’ : सौजन्या (Soujanya) ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘मां-बाबा मुझे माफ करना, मेरी आत्महत्या की जिम्मेदार सिर्फ मैं हूं’ पुलिस लगातार इस मामले की तहकीकात कर रही है लेकिन प्रथम दृष्ट्या इस मामले को सुसाइड बताया जा रहा है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page