Follow Us On Goggle News

Bollywood News : रक्षा बंधन पर अक्षय ने कही बड़ी बात, क्या लोग इसे सच मान कर देखने जाएंगे फिल्म

इस पोस्ट को शेयर करें :

Raksha Bandhan released On August 11 : इस महीने आ रही बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार की रक्षा बंधन शामिल है. अक्षय कुमार देश-विदेश में अपनी फिल्म ( Bollywood News) को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. वह अपनी फिल्म को मिडिल क्लास की कहानी बता रहे हैं.

 

Bollywood News Today : अक्षय कुमार इन दिनों दिल्ली से दुबई तक अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म इसी महीने की 11 तारीख को रक्षा बंधन के त्यौहार के मौके पर रिलीज होनी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसके गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं और दर्शकों में धूम मचा रहे हैं. इससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि दर्शकों में फिल्म के लिए जबर्दस्त दिलचस्पी है और वे इसे देखने के लिए सिनेमघरों में जाएंगे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय लगातार रक्षा बंधन की खूबियां गिना रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  Big Boss फेम अर्शी खान का हुआ एक्सिडेंट, अस्पताल में एडमिट, सीने में उठा दर्द.

 

मिडिल क्लास जिम्मेदारियों का एहसास :

अक्षय ने फिल्म से जुड़ी ताजा बातचीत में कहा है कि फिल्म में मुझे अपना रोल निभाते हुए बहुत मजा आया है. इस किरदार में मेरे सामने आए दिन मिडिल क्लास परिवारों में आने वाली मुश्किलें खड़ी होती थीं, जिन्हें दूर करने की जिम्मेदारी मेरी थी. इस फिल्म में मुझे इन मिडिल क्लास जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपनी चार बहनों की शादी करनी है. अक्षय का कहना है कि यह रोल उनके लिए बहुत खास है क्योंकि करीब सवा सौ फिल्मों के लंबे करियर में पहली बार ऐसी फिल्म है, जो पूरी तरह से भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित है. यह ऐसा रिश्ता है, जो दुनिया के हर कोने में रहने वाले लोग महसूस कर सकते हैं. अक्षय ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सारी फिल्में बनी हैं. इस मायने में देखें तो मुझे इस फिल्म में कुछ नया करने को मिला है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल.राय ने किया है. फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया कातिब जैसे एक्टर हैं.

यह भी पढ़ें :  Viral News : Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर ने जब भी पहनी बिकिनी, Photos से लूट ली महफिल.

 

दुबई में किया प्रमोशन :

इस बीच आनंद एल राय, अक्षय कुमार और फिल्म के तमाम कलाकारों ने फिल्म को दुबई में भी जमकर प्रमोट किया है. उल्लेखनीय है कि यहां बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं. दुबई बीते कुछ साल में बॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन के बड़े सेंटर के रूप में उभरा है. टीम ने फिल्म का ट्रेलर एक भव्य अंदाज में इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में दिखाया. इस मौके पर फिल्म की कास्ट मौजूद थी.

 

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page