Follow Us On Goggle News

Bollywood News : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिग केस में ED कर रहा लंबी पूछताछ

इस पोस्ट को शेयर करें :

प्रवर्तन निदेशालय (ED) दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है. इस पर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ‘भूत पुलिस’ में वह एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर संग गाने ‘आई-आई भूत पुलिस’ में दिख रही हैं.

ऐसे आया जैकलीन का नाम सामने : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते कुछ दिनों से ईडी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही थी. सुकेश पर कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी लेने का आरोप है. इतना ही नहीं जेल में रहने के दौरान भी उसने करोड़ों की हेराफेरी को अंजाम दिया. जैसे-जैसे मामले में पत्ते खुलते गए तो एक्ट्रेस जैकलीन का नाम सामने आया, जिस कारण दिल्ली में पिछले 5 से 6 घंटे से ईडी की टीम एक्ट्रेस से कड़ी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें :  Khesari Lal Yadav : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की नई फिल्म 'लिट्टी चोखा' 12 अक्टूबर को होगी रिलीज.

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस से पहले ईडी ने फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ की एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) से भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में 7 जुलाई को पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि इस साल जून में फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी करने वाली यामी गौतम पर फेमा कानून के उल्लंघन का आरोप लगा है. उन्हें एक बार पहले भी समन जारी किया गया था. इस मामले में 7 जुलाई को उनसे दूसरी बार एजेंसी ने पूछताछ की थी.

 


 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page