Follow Us On Goggle News

Alia Bhatt Baby Twins: जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट..? रणबीर कपूर ने किया खुलासा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Alia Bhatt Baby Twins: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त क्लाउड नाइन पर हैं. जब से आलिया ने प्रेग्नेंसी की न्यूज अनाउन्स की है, तब से ही लगातार रणबीर की अपने बच्चे की चाहतों को पूरा करने को लेकर खबरें आ रही हैं. रणबीर कितने एक्साइटेड हैं ये तो उनके चेहरे के भाव से ही साफ समझ आ सकता है.

Alia Bhatt Baby Twins 1 Alia Bhatt Baby Twins: जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट..? रणबीर कपूर ने किया खुलासा.

 

Alia Bhatt Baby Twins जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनेंगे आलिया-रणबीर:

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी का आगाज किया. रणबीर और आलिया ने अपने बेबी को लेकर कई सारे सपने देखने भी शुरू कर दिए हैं. हाल ही में रणबीर ने शमशेरा के प्रमोशन के दौरान ऐसी बात शेयर की, जिससे फैंस को लग रहा है कि रणबीर-आलिया एक नहीं, बल्कि दो बच्चों के मम्मी पापा बनेंगे. मतलब ऐसा माना जा रहा है कि आलिया ट्विन्स को जन्म देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें :  Bollywood News : प्रियंका चोपड़ा बिना ब्रा ही पहुंच गईं अवॉर्ड फंक्शन, खुली जैकेट में बार-बार बचानी पड़ी लाज.

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से दो सच और दो झूठ बोलने के गेम को खेलने को कहा गया. जिसका जवाब रणबीर ने कुछ ऐसा दिया कि सब चौंक गए, कि आखिर एक्टर क्या कहना चाहते हैं. रणबीर ने कहा-“मेरे जुड़वां बच्चे हैं. मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं.”

 

Ranbir Kapoor Alia Bhatt 1658047627446 1658047642013 1658047642013 Alia Bhatt Baby Twins: जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी आलिया भट्ट..? रणबीर कपूर ने किया खुलासा.

अब रणबीर की बात में कितनी सच्चाई है ये तो हमें आने वाले समय में पता लग जाएगा. लेकिन इन दोनों स्टार्स के फैंस इस बात से काफी खुश नजर आ रहे हैं. रणबीर-आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनो 9 सिंतबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। फिल्म को डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने किया है. वहीं, रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जून और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page