Follow Us On Goggle News

Viral News : अभिनेत्री गहना बिना कपड़ों के LIVE हुई, फैंस से पूछा- ‘क्या मैं वल्गर लग रही हूं’. देखिए वायरल वीडियो.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पांच महीने जेल में रहकर जमानत पर बाहर आ चुकीं गहना वशिष्ट ने अपनी बात समझाने के लिए सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो ही शेयर कर दिया. गहना ने लाइव आकर खुद अपने फॉलोवर्स के सामने ये कबूल किया कि उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने हैं और उन्होंने लोगों ने ये भी पूछा कि क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में जांच चल रही है. इस बीच केस में आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं. हाल ही में ऐसे ही एक मामले में 5 महीने जेल में रहकर जमानत पर बाहर आ चुकीं गहना वशिष्ट ने अपनी बात समझाने के लिए सोशल मीडिया पर न्यूड वीडियो ही शेयर कर दिया. गहना ने लाइव आकर खुद अपने फॉलोवर्स के सामने ये कबूल किया कि उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने हैं और उन्होंने लोगों ने ये भी पूछा कि क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं.

यह भी पढ़ें :  Actor Anupam Shyam का निधन, 'ठाकुर सज्जन सिंह' के अहम किरदार से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों में किया था काम, ऐसा था जीवन.

बिना कपड़ों के हुई लाइव : गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो लाइव आकर अपने फॉलोवर्स से बात करती दिखाई दी थीं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहनती हूं तो कुछ उसे पोर्न कहते हैं, पाखंडी होने की भी हद है’. यहां देखें गहना का ये वीडियो-

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

वल्गर रही हूं या चीपइस वीडियो में गहना ये कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘मैंने इस वीडियो में कुछ भी नहीं पहना है लेकिन क्या मैं आपको अश्लील दिख रही हूं? चीप लग रही हूं या ऐसी लग रही हूं कि आप उसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकें। मैरे कई ऐसे वीडियोज में पूरे कपड़े पहन रखे हैं उसे देखकर लोग कह रहे कि मैंने पोर्न शूट किया, ये तो गलत है’.

यह भी पढ़ें :  Viral VIDEO : न बैंड न बाजा...लगाया गया भोले बाबा का जयकारा...एक चुटकी सिंदूर भरवाकर दुल्हनिया चली ससुराल.

बता दें कि बीते दिनों फिल्म ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के पक्ष में बयान दिया था. गहना ने मॉडल पूनम पांडे के उन आरोपों पर दो टूक जवाब दिया था, जो उन्होंने राज कुंद्रा पर लगाए थे. गहना ने कहा इस मामले में हर कोई बहती गंगा में हाथ धोने का काम कर रहा है.

गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा पर लगाए पूनम पांडे के आरोप का खंडन करते हुए कहा था, ‘साल 2011 में पूनम पांडे ने यह ऐलान किया था कि वह टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर टॉपलेस हो जाएंगी, ऐसे लोग राज कुंद्रा पर उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डालने का आरोप कैसे लगा सकते हैं?’वह राज कुंद्रा की कंपनी बनने से पहले भी अश्लील वीडियो बना रही थीं.

वशिष्ठ ने आगे कहा कि पूनम पांडे ने दावा किया कि आज वह राज के साथ नहीं, पति के साथ हैं. वह अपने पति के साथ एमएमएस वीडियो बनाती है, जहां वह अपने प्राइवेट वीडियो दिखाती हैं. क्या राज उसे यह सब करने के लिए कहता है?’ गहना ने कहा कि हर कोई राज कुंद्रा का फायदा उठाने में लगा हुआ


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page