Follow Us On Goggle News

Actor Shahrukh Khan Son Detained : शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार, NCB कर रही है पूछताछ.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Actor Shahrukh Khan Son Detained : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में खबर सामने आई है कि किंग खान के बेटे आर्यन से एनसीबी रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है.

Actor Shahrukh Khan Son Detained : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की है. इस पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है. इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके बाद से खबरें आ रही हैं कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलीवुड एक्टर का बेटा (Bollywood Actor Son Detained By NCB) है.

अब इंडिया टुडे की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ( Actor Shahrukh Khan Son Detained ) कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही है. यानी कि जिस बॉलीवुड एक्टर के बेटे के इस पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही थी वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन ही हैं.

यह भी पढ़ें :  Happy Birthday : लता मंगेशकर को जहर खिलाकर फरार हुआ था ये शख्स, 3 महीने बाद बची थी जान.

 

आर्यन खान से हो रही पूछताछ: नसीबी आर्यन खान से उस रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है, जिसका शनिवार रात को कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर भंडाफोड़ हुआ था. खबर के अनुसार आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया. हालांकि अभी तक इस प्रकरण पर पूरी तरह से एनसीबी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें :  Viral News : Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर ने जब भी पहनी बिकिनी, Photos से लूट ली महफिल.

खबरों की मानें तो क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के ( Actor Shahrukh Khan Son Detained ) हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी.एनसीबी ने शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापा मारा था. क्रूज पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के जब्त होने की सूचना पर छापेमारी की गई है.

खबरों की माने तो कोरडेलिया क्रूज पर बीच समुद्र में पार्टी चल रही थी और इसी पर NCB ने छापा मारकर बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. इस बड़ी ड्रग्स पार्टी में NCB ने करीब 7 घंटे तक छापेमारी की और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है. रेड के बाद क्रूज को ( Actor Shahrukh Khan Son Detained ) अब मुंबई लाया जा रहा है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page