Follow Us On Goggle News

Breaking News : यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ से 10 मीटर दूरी पर बम विस्फोट, 1 की मौत, कई घायल.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Breaking News : यूपी के प्रयागराज में विधानसभा चुनाव के दौरान संदिग्ध विस्फोट होने से एक युवक की मौत (One youth died due to suspected explosion) हो गई है जबकि 1 अन्य के घायल होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह घटना प्रयागराज के करेली थानाक्षेत्र (Kareli police station area of ​​Prayagraj) का बताया जा रहा है.

Breaking News : यूपी के प्रयागराज जिले में करेली थानाक्षेत्र (Kareli police station area of ​​Prayagraj) के एक पोलिंग बूथ से मात्र 10 मीटर की दूरी पर ब्लास्ट होने की सूचना है. इस घटना में एक युवक की मौत (One youth died due to suspected explosion) हो गई है जबकि 1 अन्य के घायल होने की जानकारी मिल रही है. पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल शुरू की है.

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के पांचवें चरण के दौरान प्रयागराज मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुए बम विस्फोट से हड़कंप मच गया. इसमें दो लोग घायल हो गए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंची. पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें :  Child Death : गोपालगंज में तीन बच्चों की संदिग्ध स्थिति में मौत, किसी का चेहरा पड़ा पीला, तो किसी का पूरा शरीर काला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि कोरांव के रहने वाले संजय कोल व अर्जुन कोल साइकिल से जा रहे थे, इसी बीच साइकिल गिरने से विस्फोटक फट गया. उन्‍होंने बताया कि घटना में अर्जुन पुत्र बाबूलाल की मौत हो गई है. वहीं संजय घायल है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है. एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने कहा कि पुलिस की पूछताछ में पता चलेगा, इनका मकसद क्‍या था. पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल आपस में चचेरे भाई हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page