Follow Us On Goggle News

Raksha Bandhan: रक्षा बंधन पर खुश दिखे तेज प्रताप यादव, राखी बंधवाकर बचपन को किया याद.

इस पोस्ट को शेयर करें :

तेज प्रताप यादव ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह काफी खुश दिख रहे हैं. उन तस्वीरों को उनकी बहन राज लक्ष्मी यादव ने भी रि-ट्वीट किया है. कई दिनों के बाद तेज के चेहरे पर हंसी दिख रही है.

रक्षा बंधन के त्योहार की धूम सोशल मीडिया पर भी खूब दिख रही है. भाई-बहन रक्षा बंधन की तस्वीर को शेयर कर पवित्र रिश्ते का महत्व बता रहे हैं तो साथ ही अपनी खुशी का इजहार भी कर रहे हैं. ऐसे में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी राखी बंधवाते और मिठाई खाते हुए बहन के साथ राखी की तस्वीरें रविवार को ट्विटर पर शेयर कीं.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, “याद है हमे हमारा वो बचपन, वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई-बहन का प्यार, और इस प्यार को बढ़ाने आ रहा है रक्षा बंधन का त्‍योहार.” इसके पहले उन्होंने रक्षा बंधन की सबको शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, “भाई-बहनों के असीम स्नेह व अटूट रिश्ते का प्रतीक रक्षा बंधन के पावन पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बिहर में बेकाबू अपराध ! 'जंगलराज' को छोड़िए सीएम साहेब, इन आंकड़ों को देख लीजिए.

 

आरजेडी में मचे घमासान से परेशान थे तेज प्रताप : तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह काफी खुश दिख रहे हैं. उन तस्वीरों को उनकी बहन राज लक्ष्मी यादव ने भी रि-ट्वीट किया है. दोनों के चेहरे पर खुशी दिख रही है. गौरतलब हो कि बीते कई दिनों से आरजेडी में घमासान मचा है. ऐसे में तेज प्रताप के चेहरे पर कई दिनों के बाद खुशी है. क्योंकि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद पर गगन कुमार को लाए जाने के बाद घमासान तेज हो गया है. ऐसे में तेज प्रताप यादव कई दिनों से परेशान दिख रहे थे.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page