Follow Us On Goggle News

Breaking News : सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से थर्राया पटना, बेऊर में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

 

राजधानी पटना में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.


बिहार की राजधानी पटना के बेऊर थाना ( Beur ) इलाके में बेखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक को गोलियों से भून ( Murder In Patna ) दिया. बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त अपराधियों ने युवक को गोली मारी, उस वक्त सड़क पर भीड़-भाड़ बेहद कम थी. इसी का फायदा उठाकर अपराधी बाइक से भाग निकले. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, विष्णुपुरी के पास बेखौफ अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. गोली लगते ही युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सुबह-सुबह गोलियों की आवाज सुन पूरा इलाका थर्रा उठा. गोलियों की आवाज से सहमे लोग अपने घरों से बाहर निकलकर घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात की जानकारी बेऊर थाना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें :  Love Marriage : प्रेमी युगल ने भागकर की शादी, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर घरवालों को दी जानकारी.

हत्या की सूचना मिलते हैं बेऊर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल युवक कौन था, उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है और आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page