Follow Us On Goggle News

Breaking News : क्राइम कैपिटल बनी राजधानी पटना, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

राजधानी पटना में अपराधियों का कहर लगातार जारी है. आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट मोड़ पर दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मर्डर के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

बिहार की राजधानी पटना (Crime in Patna) में दिनोंदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा घटना में दिन-दहाड़े अपराधियो ने चाय दुकान पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead) कर दी. हत्या (Murder) किस वजह से की गई, अब तक पता नहीं चल पाया है. मृत युवक भी कई कांडों का आरोपी (Accused of Several Cases) है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH) भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट मोड़ पर शनिवार को चाय की दुकान पर बैठे एक युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, हत्या की घटना होने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, पुलिस ने मृत युवक की पहचान बड़ी पटनदेवी स्थित गड़हा निवासी दीपक कुमार उर्फ पगलवा के रूप में किया है.

यह भी पढ़ें :  Khagaria Ddouble Murder : खगड़िया में सम्पति विवाद में डबल मर्डर, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार.

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक युवक पूर्व में भी हत्याकांड मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि राजधानी पटना में इन दिनों अपराधिक (Crime In Patna) घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. पटना पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला फतुहा थाना इलाके (Fatuha Police Station) का है. जहां बीती रात घर में सोए अवधेश पासवान (Shot Man) को दबंगों ने गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. परिजनों ने आनन-फानन में घायल शख्स को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

हाल के दिनों में राजधानी पटना में चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) और मोबाइल स्नेचिंग (Mobile Snatching) की घटनाओं में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है. इस तरह की घटनाओं से लोग खासकर महिलाएं सकते में रहती हैं. पटना पुलिस लगातार अभियान चलाकर इनकी तलाश में जुटी है. इसी क्रम में चीना कोठी इलाके से एक चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें :  Triple Murder : कैमूर में ट्रिपल मर्डर, सनकी युवक ने पत्नी सहित दो बच्चों को कुदाल से काटा, तीनो को हुई मौत.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page