Follow Us On Goggle News

Murder in Bhagalpur : भागलपुर में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, जांच में जुटी पुलिस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

भागलपुर के लत्तीपुर गांव के एक बागीचे में पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव पाया गया. शव मिलने की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

बिहार के भागलपुर ( Bhagalpur ) जिले में एक युवक की हत्या ( Young Man Murder ) कर शव को पेड़ से लटका दिया गया. युवक के शव की पहचान कर ली गई है. घटना की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजनों के बीच मातम पसर गया.

घटना बिहपुर थाना क्षेत्र ( Bihpur Police Station ) के लत्तीपुर गांव की है. युवक के शव की पहचान प्रीतम ऋषिदेव ( 17 वर्षीय ) के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पेड़ से लटकते शव को वहां से गुजर रहे राहगीरों ने देखा था. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : राजधानी पटना में चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्चे को लेकर भागी युवती, पुलिस ने 2 घंटे में बच्चा सहित दबोचा.

थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि परिजनों के माध्यम से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. लिखित आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page