Follow Us On Goggle News

मोतिहारी में हथियार के बल पर लुटेरों ने महिला को बनाया बंधक, फिर गहने और नकदी को लूटा | Woman robbed in Motihari

इस पोस्ट को शेयर करें :

Woman robbed in Motihari : मोतिहारी के ढ़ाका थाना क्षेत्र में नकाबपोश डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

 

Woman robbed in Motihari : बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले में आपराधियों का तांडव जारी है. नकाबपोश डकैत आए दिन दिनदहाड़ें घर में घूसकर लूटपाट कर रहे है. ताजा मामला जिले के ढ़ाका थाना क्षेत्र स्थित मठिया मोहन गांव (Mathia Mohan Village) का है. यहां एक घर में बीती रात नकाबपोश डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ढाका थाना क्षेत्र के मठिया मोहन गांव की मुस्मात सुनैना देवी अपने घर में अकेली थी. देर रात लगभग एक दर्जन हथियारबंद नकाबपोश डकैत घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए. इस दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले सुनैना देवी को बंधक बना लिया फिर लूटपाट की.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा शख्स लेकिन मारकर गाड़ दिया, RJD बोला- '..फिर इंसान की बलि'

इस घटना को अंजाम देने के बाद डकैत अपने साथ ले गए अटैची और अन्य सामानों को घर के बगल में बागीचे में फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित सुनैना देवी के बताया कि लगभग दो लाख के जेवरात और अन्य सामान डकैत ले गए. घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने गृहस्वामी से घटना के संबंध में पूछताछ किया. जिसके आधार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने घर के बगल के बागीचे में फेंके गए अटैची और अन्य सामानों को बरामद किया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page