Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: प्रेमी को बुलाकर महिला ने करवाई पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

भोजपुर में एक महिला ने अपने प्रेमी से अपने पति की हत्या करवा दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर इसका खुलासा किया.

बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले के सिन्हा ओपी क्षेत्र के छीनेगांव टोला (Chhinegaon Tola) में घर में सोए एक मजदूर की हत्या (Murder) कर दी गई थी. मृतक का नाम सत्यदेव बिंद का 32 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार है. रोज की तरह वह खाना खाकर घर में सोया था. इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही सिन्हा, कृष्णागढ और बड़हरा पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई.

शुरुआती जांच में पुलिस को किसी डंडे से गला दबाकर हत्या किया गया प्रतीत हो रहा था. पुलिस के अनुसार उसके गले पर काले रंग के निशान दिख रहे थे. इस घटना में पुलिस को शक हुआ कि किसी चोर ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है. क्योंकि मृतक की पत्नी ने रात के 11-12 बजे शोर मचाकर कहा था कि घर में चोर घुस गये हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में किराया को लेकर हुआ विवाद तो कंडक्टर ने यात्री को चलती बस से नीचे फेंका, हुई मौत.

पुलिस ने जब इस हत्या को लेकर लोगों से पूछताछ की तो परत दर परत खुलासे होते गये. जिसके बाद सिन्हा, कृष्णागढ और बड़हरा थाना की पुलिस ने शंका के आधार पर मृतक की पत्नी लालसा देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए बड़हरा थाना ले गयी. जहां पूछताछ में महिला ने हत्या का राज खोल दिया.

महिला ने पुलिस को बताया कि गीधा ओपी कोइलवर थाना क्षेत्र के बीरमपुर कृतपुरा गांव निवासी अजीत यादव से पांच साल पहले से उसकी जान पहचान थी. मंगलवार की रात महिला ने उसे अपने घर बुलाया था. उसके साथ एक अन्य आदमी भी आया था. जिसे वो नहीं पहचानती है. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि महिला ने यह बात कबूल कर ली कि दोनों आदमी के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या कर दी.

इस बात का खुलासा होते ही पुलिस ने गिरफ्तार महिला को न्यायिक हिरासत में भेजकर दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. मृतक के चार संतान हैं. जिसमें एक बेटा और तीन बेटी है.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : मोतिहारी में बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, एक-दूसरे को बचाने में गई जान.

इधर मृतक की मां ने कहा कि उसने अपने बेटे की शादी छपरा जिले के रौजा निवासी द्वारिका बिंद की बेटी के साथ की थी. बहु का किसी गैर के साथ संबंध था. 6 माह पहले महिला बीरमपुर अपने प्रेमी के घर भाग गयी थी. जिसमें पंचायती के बाद महिला वापस छीनेगांव टोला लौट आई थी और अब अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page