Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: पटना में महिला को जिंदा जलाया , पैसों के लेनदेन के विवाद में आरोपी ने की हत्या .

इस पोस्ट को शेयर करें :

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी गुलशन कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी अभियान तेज कर दी है. मृतका के पति कृष्ण मुरारी ने बताया कि आरोपी का उनके साथ घरेलू संबंध था.

बिहार की राजधानी पटना में महिला को जिंदा जलाकर मार देने की घटना सामने आई है. घटना जिले के मरांची थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव की है. घटना संज्ञान में आने के बाद मरांची थाने की पुलिस जांच में जुट गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है. जानकारी अनुसार ताजपुर की रहने वाली जीविका दीदी रीना देवी को गांव के ही गुलशन कुमार नामक व्यक्ति ने केरोसिन तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया.

पैसों के लेनदेन को लेकर था विवाद : घटना के पीछे पैसों के लेनदेन का मामला सामने आया है. दरअसल, गुलशन कुमार ने बैंक से दो लाख रुपये का लोन लिया था. उस लोन की गारंटर रीना देवी थी. लेकिन गुलशन कुमार द्वारा बैंक को लोन के पैसे नहीं चुकाए जा रहे थे. ऐसे में बैंक द्वारा रीना देवी को बार-बार फोन किया रहा था.

यह भी पढ़ें :  Khagaria Ddouble Murder : खगड़िया में सम्पति विवाद में डबल मर्डर, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार.

इस बात से परेशान जीविका दीदी ने कई बार गुलशन कुमार से बैंक को बराबर किस्त देने की बात कही. इसके बावजूद वो किस्त समय पर नहीं दे रहा था. ऐसे में बार-बार जब रीना ने उसे टोका तो गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर दी. इस मामले में मंगलवार को रीना देवी के पति कृष्ण मुरारी के बयान पर मरांची थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करा लिया गया है.

मृतका के पति ने कही ये बात : मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी गुलशन कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी अभियान तेज कर दी है. मृतका के पति कृष्ण मुरारी ने बताया कि आरोपी का उनके साथ घरेलू रिश्ता था. इसी कारण रीना देवी गारंटर बन गई थी. हालांकि, सूत्रों की मानें तो रीना देवी ने कई लोगों को लोन दिलवाया है. ऐसे में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page