Follow Us On Goggle News

Bihar Crime: गोपालगंज में शिक्षक की पत्नी की गला रेतकर हत्या, दम तोड़ने से पहले बताया अपराधी का नाम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

महिला घास लाने के लिए गई थी, सुबह करीब साढ़े नौ बजे की घटना है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. महिला ने गांव के ही युवक का नाम लिया, लेकिन वजह नहीं बता सकी.

बिहार के गोपालगंज में उचकागांव थाने के बालाहाता गांव में घास लाने गई एक बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. खेत में वारदात के बाद अपराधी घर छोड़कर फरार हो गया है. वहीं, महिला ने दम तोड़ने से पहले गांव के ही शफीक मियां के पुत्र एजाज उर्फ झिंगुर का नाम लिया है, जिसकी अब पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में परिजनों ने बताया कि सेवानिवृत्त शिक्षक चंद्रदेव सिंह की पत्नी सोनामति देवी बुधवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से घास लाने के लिए खेत की तरफ गई थी. खेत में ही किसी ने महिला की धारदार हथियार से गला रेत डाली. खेत में अन्य किसानों ने महिला को बेहोशी हालत में देख परिजनों को सूचना दी.

यह भी पढ़ें :  कटिहार मेयर हत्याकांड LIVE VIEDO : 8 सेकेंड के CCTV फुटेज में भागते दिखे अपराधी, देखिए आप पहचानते हैं क्या?

बयान को परिजनों ने किया रिकॉर्ड : वहीं, परिजन खेत से महिला को उठाकर हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर गए जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में महिला ने बयान दिया, जिसका वीडियो रिकॉर्डिंग का गया है. महिला ने गांव के ही युवक का नाम लिया, लेकिन वजह नहीं बता सकी.

गोरखपुर ले जाने के क्रम में तोड़ा दम : डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत बिगड़ते देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. गोरखपुर जाने के दौरान मौत हो गई. उचकागांव थाने की पुलिस ने देर शाम महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दाह-संस्कार के लिए सौंप दिया गया.

उचकागांव के थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने इस संबंध में बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. महिला की मौत के मामले में परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हत्या के मामले में जिनकी भी संलिप्तता होगी, पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी. समाचार लिखे जाने तक हत्या में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page