Follow Us On Goggle News

Viral Vedio : प्रेमी के साथ जा रही युवती संग मनचलों ने की छेड़खानी, वीडियो VIRAL होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral Vedio : सारण रेंज के डीआईजी रविंद्र कुमार ने कहा कि इस घटना को लेकर पुलिस काफी संवेदनशीलता दिखा रही है. घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे.

Viral Vedio : बिहार के सारण जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में छह मनचले बाइक पर जा रही युवती के साथ छेड़खानी करते दिख रहे हैं. वहीं, उन लोगों द्वारा युवती के साथ गाली गलौज भी की जा रही है. वीडियो की पड़ताल करने पर ये बात सामने आई कि वीडियो जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के दरिहरा गांव का है. वहीं, घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है. फिलहाल वायरल वीडियो मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : बर्थडे के बहाने प्रेमिका को होटल में बुलाया, शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म

प्रेमी संग जा रही थी युवती : वायरल वीडियो के संबंध में सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार के बताया कि दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा सरैया गांव जाने वाली मुख्य सड़क पर बीते दो सप्ताह पूर्व बाइक से पहुंचे प्रेमी युगल को कुछ लोगों ने जंगल में पकड़ लिया. पहले लोगों ने दोनों से पूछताछ की. इसी क्रम में रात हो गई. ऐसे में रात में युवती के साथ लोगों द्वारा छेड़खानी, गाली गलौज व मारपीट की गई.

पुलिस मामले में काफी संवेदनशील : लगभग एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर छेड़खानी का वीडियो वायरल (  video viral ) होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को चिन्हित कर बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस की टीम बनाकर घटना की जांच की जा रही थी. इस दौरान वीडियो में दिख रहे छह लोगों की पहचान की गई, जिसमें से चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बाकी अभियुक्तों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तार सभी लोगों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.

यह भी पढ़ें :  Love in Train : चलती ट्रेन में युवती को TTE से हुआ प्यार, फिर दोनों ने मंदिर में रचाई शादी, अब मामला पंहुचा थाना.

इधर, सारण रेंज के डीआईजी रविंद्र कुमार ने कहा कि इस घटना को लेकर पुलिस काफी संवेदनशीलता दिखा रही है. घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page