Follow Us On Goggle News

Triple Murder In Siwan : सिवान में ट्रिपल मर्डर, एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सिवान से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. मृतकों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं.

बिहार के सिवान (Siwan In Bihar) में एक परिवार के लिए बीती रात बहुत खौफनाक गुजरी. डरावनी अंधेरी रात. दरौंदा थाना क्षेत्र का भीखाबांध कोहार टोला का इलाका और एक युवक का खतरनाक मंसूबा. सनकी युवक ने रात के 12 बजते ही सोई अवस्था में अपनी पत्नी, सास और ससुर को धारदार हथियार से उसने मौत के घाट (Stabbed To Dath) उतार दिया.

सनकी युवक ने इस सनसनीखेज वारदात को महज 6 साल की अपनी बेटी रवीना के आंखों के सामने अंजाम दिया. वो सब कुछ चुपचाप देखती रही और उसका सनकी पिता एक-एक कर पत्नी, सास और ससुर का गला रेतता रहा. हालांकि, अपनी बेटी को उसने जान तो नहीं मारा लेकिन उसके साथ भी मारपीट की. तीनों की हत्या कर देने के बाद सनकी घर से गहना और अन्य सामान लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें :  IPS Transfer : बिहार में आधा दर्जन आइपीएस अधिकारियों का तबादला, अनिल बने पटना के ट्रैफिक एसपी; यहां देखें पूरी सूची.

इस पूरी घटना को अपनी आंखों से देखने वाली मासूम रवीना ने बताई है. बताते हुए वह काफी डरी और सहमी थी. फिर भी उसने यह सब कुछ बताया.

मृतिका की बेटी रवीना ने रोते हुए कहा – “मेरे पापा ने सभी को बारह बजे रात में काटा है. सबेरे होते ही मैं भाग गई. हम सब जब सोए थे तभी पापा गहना और अन्य सामान लेकर भाग गए. मेरे पापा का नाम मुबारक अली है. उन्होंने हमको भी पीटा है.”

मृतकों की पहचान भीखाबांध निवासी अली हुसैन साईं के रूप में की गई है. उसकी पत्नी और बेटी की हत्या हुई है. सुबह में घर खून से लथपथ लाशों को देखकर गांववालों के होश उड़ गए. उन्होंने बस एक ही बात कही कि इससे पहले इस तरह का नरसंहार नहीं देखा था.

वारदात की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : मधेपुरा में चार वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, रेप के बाद कर दी हत्या.

इन हत्याओं के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस एक तरफ मामले की जांच में जुटी है, वहीं, दूसरी तरफ सनकी युवक को गिरफ्तार करने लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page