Follow Us On Goggle News

Triple murder : पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक शख्स ने पत्नी और बेटी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारी.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Triple murder : पटना में एक शख्स नें अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली, जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई. घटना पटना के गर्दनीबाग इलाके की है.यह पूरा घटना वहां के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

 

Triple murder in Patna : बिहार की राजधानी पटना में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गर्दनीबाग में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या (Triple murder in Patna) करने के बाद खुद को भी गोली मार ली. घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के पुलिस कालोनी की है. मृतक युवक का नाम राजीव है. घटना के बारे में बताया जा रहा है गर्दनीबाग के पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की है. इसके बाद हत्यारे ने खुद भी अपनी जान दे दी है. यह वारदात एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के मकान में घटी है. बताया गया है कि रिटायर्ड आईजी के मकान में यह परिवार किराए पर रहता था. यह पूरा घटना वहां के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime: पटना में मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे घर.

 

 

राजीव की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई है, तीनों शवों को पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सड़क पर हुई इस वारदात को कई लोगों ने देखा है सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. राजीव की पत्नी सचिवालय में काम करती थी.

 

patna ssp Triple murder : पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक शख्स ने पत्नी और बेटी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारी.

 

दूसरी पत्नी से हो गया था तलाक :

घटना के बारे में एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को पारिवारिक कलह में अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि राजीव कुमार नाम के शख्स ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. मृतकों की पहचान संस्कृति और शशिप्रभा के तौर पर की गई है.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime : दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष एवं JDU नेता की गोली मारकर हत्या, घर पर चढ़कर अपराधियों ने भून डाला.

 

पारिवारिक कलह में हत्या :

उन्होंने बताया कि पहली पत्नी की मौत के बाद राजीव ने अपनी साली शशिप्रभा से शादी की थी लेकिन कुछ दिनों के बाद उनदोनों में झगड़े रहने लगे. जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद शशिप्रभा ने दूसरी शादी कर ली थी थी. इस घटना को कई लोगों ने देखा है. पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page