Follow Us On Goggle News

Gaya News: बदमाशों ने महिला को जबरन नदी किनारे ले जाकर किया दरिंदगी की कोशिश, पुलिस ने यूं बचाई अस्मत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

गया पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक महिला की अस्मत लूटने से बचा लिया है. शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फल्गु नदी के टापू पर हथियार के बल पर अपराधी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने ही वाले थे कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके से महिला की अस्मत बचा लिया.

शहर के मुफस्सिल थाना के सीता कुंड (Sita Kund) के पास टापू पर बदहवास मिली महिला की इज्जत लुटने से बच गई है. पुलिस की तत्परता ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. अपराधियों के द्वारा महिला को उठाए जाने और फिर टापू पर ले जाने की सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बरामद किया. इसके बाद महिला ने अपने साथ दुष्कर्म (Rape) नहीं होने की पुष्टि की है.

दरअसल, मामला मंगलवार शाम का है जब महिला को उसके पहचान के ही बाइक सवार ने घर छोड़ देने के नाम पर बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद उसे फल्गु नदी के किनारे ले गए. बाइक सवार के पीछे-पीछे और भी कई युवक वहां पहुंच गए. इसके बाद हथियार का भय दिखाकर दुष्कर्म की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें :  Breaking News: Earthquake in Manipur | भारत के पूर्वोत्तर में हिली धरती, मणिपुर में आए भूकंप के झटके, 3.4 रही तीव्रता.

पुलिस को देखने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए.पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले महिला को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल (ANMCH) में भर्ती कराया. इसके बाद दुष्कर्म संबंधी पूछताछ की जाने लगी. पूछताछ में महिला ने अपनी आबरू सलामत होने की बात कही है. उसने कहा कि पुलिसवाले उनके लिए फरिश्ता बनकर आए, जिस कारण मेरी अस्मत लुटने से बच गई.

महिला ने दुष्कर्म की घटना से इंकार करते हुए मेडिकल टेस्ट कराने की बात से भी इंकार कर दिया है. इधर, पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और चार बाइक भी बरामद किया है. युवती के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बता दें कि टापू से महिला को बरामद किए जाने के बाद दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी. इस बावत ईटीवी भारत ने जिले के एसपी आदित्य कुमार से भी बात की थी, जिसमें उन्होंने दुष्कर्म की घटना से इंकार किया था. साथ ही मामले की जांच की बात कही थी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page