Follow Us On Goggle News

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत को गांजा लाकर दिया करती थीं रिया चक्रवर्ती : NCB.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Sushant Singh Rajput Death Case: एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है. इस केस में एजेंसी ने चार्जशीट फाइल की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. NCB चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं. रिया पर थोड़ी मात्रा में गांजा खरीदने और खरीद को फाइनेंस करने का आरोप है. एजेंसी ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने गांजा खरीदा और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया, उन्होंने दिवंगत एक्टर के बदले मे कई बार गांजा खरीदने के लिए पेमेंट कीं.

NCB ने चार्जशीट में कहा है, “…आरोपी नंबर 10 रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव कीं और उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दीं और मार्च, 2020 और सितंबर, 2020 के बीच में शौविक और राजपूत के बदले में उन डिलीवरी के लिए पेमेंट कीं, इसलिए वो आरोपी हैं.”

यह भी पढ़ें :  सनम बेवफा : प्यार में अंधी पत्नी शादी के 14 साल बाद 39 लाख कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी.

 

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस ड्रग्स केस में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती सहित 34 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. रिया अगर इस मामले में दोषी साबित होती हैं तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा हो सकती है.

 

रिया को गांजे के कई पैकेट आरोपी सैमुअल और दीपेश से मिलते थे: Sushant Singh Rajput Death Case

आरोप पत्र के मसौदे में कहा गया है कि आरोपित नंबर 10 रिया चक्रवर्ती को गांजे के कई पैकेट अन्य आरोपित सैमुअल मिरिंडा, दीपेश सावंत आदि से मिलते थे। रिया ने इसके लिए भुगतान शौविक और दिवंगत अभिनेता के जरिये किए थे। इसमें बताया गया कि रिया का भाई शौविक नियमित रूप से ड्रग पेडलरों के संपर्क में था। गांजा, हशीश या चरस के आर्डर सह अभियुक्त की ओर से दिए जाते थे। यह सभी ड्रग्स दिवंगत सुशांत को दिए जाते थे। आरोपों के इस मसौदे से आरोप पत्र दायर करने का स्वरूप तय हो गया है।

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime News : बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस की ईडी और एनसीबी ने भी अलग-अलग जांच की थी। इसके बाद भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पा रही है। सुशांत के फैंस और परिवार को आज भी न्याय की उम्मीद है। बता दें कि, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को इस केस में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, एक महीने जेल में बिताने के बाद बाम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। इस केस में उनके भाई शौविक और कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। इन सभी से पूछताछ भी की गई थी। हालांकि, अब इनमें से ज्यादातर जमानत पर बाहर हैं।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page