Follow Us On Goggle News

Student Arrested : कॉपी-किताब की जगह पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा बच्चा, दोस्तों के बीच की नुमाइश तो आई पुलिस.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Student Arrested  : पटना जिले के धनरूआ में एक बच्चा अपने बैग में कॉपी-किताब की जगह देसी पिस्टल और गोली लेकर स्कूल आ गया. उसने अपने दोस्तों को पिस्टल दिखाया, जिसकी सूचना शिक्षकों को मिली. स्कूल के प्राचार्य ने बच्चे को पुलिस के हवाले कर दिया.

Student Arrested : एक बच्चा अपने बैग में कॉपी-किताब की जगह देसी पिस्टल (कट्टा) लेकर पहुंच गया. दसवीं क्लास का यह बच्चा स्कूल के दूसरे छात्रों के बीच अपनी धौंस दिखाना चाहता था. उसने अपने दोस्तों के बीच पिस्टल और गोलियों की नुमाइश की. मामला पटना (Patna) जिले के मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना (Dhanarua Police Station) क्षेत्र के दिल्ली सेंट्रल स्कूल (Delhi Central School) का है.

10वीं क्लास का यह छात्र अपने दोस्तों को पिस्टल और गोलियां दिखा रहा था और अपनी शेखी बघार रहा था. इसी दौरान स्कूल के अन्य बच्चों की नजर पिस्टल पर पड़ गई. बच्चे के बैग में गोली और पिस्तौल देख बच्चों में दहशत फैल गई. बच्चों ने इसकी सूचना स्कूल के प्राचार्य गौरव कुमार को दी. जैसे ही गौरव कुमार को इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत उस बच्चे को अपने ऑफिस में बुलवाया और उसका बैग खोलकर देखा. बच्चे के बैग में देसी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस देख गौरव कुमार दंग रह गए.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime: प्रेमी को बुलाकर महिला ने करवाई पति की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा.

Dhanarua Police Station

बच्चे से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया. बच्चे का साफ कहना था कि मेरे स्कूल बैग में यह हथियार कहां से आया मुझे नहीं पता. तुरंत गौरव कुमार ने धनरूआ पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस ने बच्चे को पिस्टल और गोली के साथ हिरासत ( Student Arrested ) में ले लिया.

थाना अध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि – “स्कूल के प्राचार्य की शिकायत पर हमने बच्चे को हिरासत ( Student Arrested ) में लिया है. बच्चे से पूछताछ की गई है. जांच की जा रही है कि बच्चे को हथियार और गोली कहां से मिली. बच्चे के परिजनों से भी पूछताछ की गई है.”


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page